राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सांसद सीपी जोशी ने कपासन की बस्ती में जरूरतमंदों को बांटी राहत सामग्री

कोरोना के संक्रमण के बचाव के चलते हुए लाॅकडाउन में चित्तौड़गढ़ सांसद चन्द्र प्रकाश जोशी ने कपासन भील बस्ती में जरूरतमदों को राशन के किट वितरित की.

By

Published : Apr 8, 2020, 2:54 PM IST

चित्तौरगढ़ न्यूज़, लॉकडाउन अपडेट,  कपासन में सांसद जोशी,  Chittorgarh News,  Lockdown update,  कपासन चित्तौरगढ़
जरूरतमंद लोगों को बाटी सामग्री

कपासन (चित्तौरगढ़). कोरोना के संक्रमण के बचाव के चलते हुए लाॅकडाउन में चित्तौड़गढ सांसद सीपी जोशी ने कपासन भील बस्ती के गरीब और जरूरतमंत लोगों को राशन किट वितरीत किए.

वहीं सांसद जोशी ने कहा कि राज्य और केन्द्र सरकार अपना काम कर ही रही हैं. ऐसे में जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिये भामाशाह भी पीछे नहीं हैं. सरकार को जनता की हर तकलीफ की जानकारी है, वो इसी प्रयास में है की लोगों को किसी चीज की कमी नहीं हो. इस संकट की घड़ी में हमें जरूरत इस बात की है कि हम सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखें और लाॅकडाउन की सख्ती से पालना करें.

जरूरतमंद लोगों को बाटी सामग्री

ये पढ़ें-चितौड़गढ़ः हजारेश्वर महादेव महंत ने PM Care Fund में की 1 लाख रुपए की सहायता

इसी के साथ उन्होंने सभी लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि सभी लोग सरकार के निर्देशों की पालना करें. इस मौके पर अध्यक्ष पंकज सिरोया, नन्दकिशोर टेलर, भागीरथ चन्देल सहित कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहें. बता दें कि सांसद अपनी गाड़ी में बिस्कुट, मास्क, राशन किट साथ लेकर चल रहे हैं, जहां भी कोई जरूरतमंद लोग दिख रहे है, उनको वहीं प्रदान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details