राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 16, 2020, 7:58 PM IST

ETV Bharat / state

पायलट ने मरी हुई कांग्रेस को जिंदा किया था, उन्हें मक्खी की तरह बाहर निकाल कर फेंक दिया: गुलाबचंद कटारिया

भाजपा के नेता और विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने पंचायती राज चुनाव के सम्पर्क कार्यक्रम के तहत सोमवार को चित्तौड़गढ़ के सिंहपुर गांव में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान दिया. साथ ही पंचायती राज चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया.

Gulabchand Kataria statement, पायलट पर कटारिया का बयान, गुलाबचंद कटारिया का बयान
पायलट को लेकर गुलाबचंद कटारिया का बयान

कपासन (चित्तौड़गढ़).राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सोमवार को पंचायती राज चुनाव को लेकर चित्तौड़गढ़ के सिंहपुर गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान भी दिया.

पायलट को लेकर गुलाबचंद कटारिया का बयान

अपने संबोधन के दौरान कटारिया ने कहा कि सचिन पायलट ने मरी हुई कांग्रेस को जिंदा किया, लेकिन उन्हें मक्खी की तरह बाहर निकाल कर फेंक दिया गया. कांग्रेस 21 सीटों पर सिमट गई थी. पायलट ने अपनी मेहनत से घूम-घूम कर प्रचार किया और कांग्रेस को खड़ा किया था.

वहीं सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कटारिया ने कहा कि गांवों का विकास भाजपा की ही देन है. प्रधानमंत्री सड़क योजना, शिक्षा का अधिकार, लगान माफी, कर्ज माफी भाजपा ने किए हैं. जबकि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के गरीब किसानों को कर्ज के तले दबाया है. भाजपा और कांग्रेस के द्वारा करवाए गए विकास कार्यों का आकलन करके ही गांवों की सरकार चुनें. सम्मेलन में कटारिया ने राम मन्दिर, स्वर्ण चतुर्भुज योजना, केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों को लेकर चर्चा की.

ये पढ़ें:नगर निगम चुनावों में RLP का ऐसा हाल तो खुद हनुमान बेनीवाल ने भी नहीं सोचा होगा!

वहीं सम्मेलन में चित्तौडगढ़ विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या, डेयरी चेयरमैन बद्री लाल जाट, क्षेत्रीय विधायक, पूर्व प्रदेश मंत्री अशोक चण्डालिया ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. इस अवसर पर जिला प्रभारी दामोदर अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष गौतम दक, पूर्व विधायक सुरेश धाकड़, जिला मंत्री पुष्पा वैष्णव सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे. पंचायती राज चुनाव के सम्पर्क कार्यक्रम के लिए पहुंचे प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया का नगर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजमार्ग पर मेवाड़ी परम्परानुसार स्वागत किया.

पंचायती राज चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक

कपासन में पंचायती राज चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई. बैठक को सम्बोधित करते हुए निवर्तमान प्रधान भैरू लाल चौधरी ने कहा कि हाथ का निशान ही कांग्रेस का प्रत्याशी है. सभी कार्यकर्ता बैर भाव भुला कर चुनाव में तन-मन-धन से लग जाए. चौधरी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पंचायत समिति और जिला परिषद प्रत्याशियों को भारी मतों से विजय बनाने के लिए कमर कस लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details