राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ में 94 किलो डोडा चूरा के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ की निकुंभ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 94 किलो से ज्यादा डोडा चूरा बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 14, 2021, 9:55 PM IST

Chittorgarh news, accused arrested
चित्तौड़गढ़ में 94 किलो डोडा चूरा के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़.जिले की निकुंभ थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने पिकअप में अवैध तरीके से ले जाया जा रहा 94 किलो से अधिक डोडा चूरा बरामद किया है. इस मामले में पिकअप को एस्कॉर्टिंग कर रहे कार में सवार दंपती को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले में 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है.

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि निकुम्भ थाना पुलिस ने बुधवार को थाना क्षेत्र में नाकेबंदी की थी. इस दौरान निकुम्भ थानाधिकारी विनोद मेनारिया ने मय जाब्ते के साथ एक कार को रोका. इनमें प्रतापगढ़ जिले के रठांजना थाना क्षेत्र में पानमोड़ी निवासी मोहम्मद असलम पुत्र कासम अजमेरी तथा इसकी पत्नी नूरजहां बी को रोका. इनके पीछे एक पिकअप आ रही थी. इस पिकअप की तलाशी ली तो पीकअप में डोडा चुरा भरा हुआ था.

यह भी पढ़ें-सियासी संकट प्रकरण में गठित कमेटी पर पायलट बोले- जल्द होना चाहिए फैसला, देरी का कोई कारण नहीं

पुलिस ने पिकअप से 94 किलो 200 ग्राम डोडा चूरा जब्त किया है. कार में सवार दंपत्ति पिकअप की एस्कॉर्टिंग कर रहे थे. पुलिस ने मामले में कार में सवार मोहम्मद असलम और इसकी पत्नी नूरजहां बी के साथ ही पिकअप में सवार चुरू जिले के राजगढ़ निवासी कैलाश पुत्र विनोद कुमार सोनी और भालेरी थाना क्षेत्र के बुचावास निवासी शोभाराम पुत्र रेवंतराम सोनी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में निकुम्भ थाने पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले में अग्रिम अनुसंधान मंडफिया थानाधिकारी घनश्यामसिंह को सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details