राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ में महिला शौचालय में मिला भ्रूण, क्षेत्र में फैली सनसनी

चित्तौड़गढ़ के एक सार्वजनिक शौचालय में एक भ्रूण मिलने का मामला सामने आया है. भ्रूण मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस ने भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भिजावा दिया है.

By

Published : Nov 1, 2020, 3:08 PM IST

Chittorgarh news, राजस्थान न्यूज
चित्तौड़गढ़ के शौचालय में मिला भ्रूण

चित्तौड़गढ़.जिले के मंडफिया कस्बे में बस स्टैंड के निकट स्थित सार्वजनिक महिला शौचालय में रविवार को भ्रूण मिलने के बाद सनसनी फैल गई. मामले की सूचना मिलने के बाद मंडफिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस ने भ्रूण को चिकित्सालय पहुंचाया है, जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी. मंडफिया पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

चित्तौड़गढ़ के शौचालय में मिला भ्रूण

जानकारी के अनुसार मंडफिया कस्बे में बस स्टैंड के निकट सार्वजनिक शौचालय है, जहां महिला और पुरुष शौचालय बने हैं. रविवार सुबह महिला शौचालय की सीढ़ियों पर लोगों को रक्त से सने पैर के निशान दिखाई दिए. किसी अनहोनी की आशंका पर यात्रियों ने इसकी जानकारी स्थानीय दुकानदारों को दी. इस पर यहां रहने वाले दुकानदारों ने भीतर जाकर देखा तो एक भ्रूण पड़ा हुआ था और मौके पर काफी रक्त भी बिखरा था. इस पर घटना की जानकारी स्थानीय दुकानदारों ने मंडफिया थाना पुलिस को दी. इस पर मंडफिया थाने से हेड कांस्टेबल बृजेश लाल व जाब्ता मौके पर पहुंचा तो देखा कि यहां महिला शौचालय के भीतर भ्रूण पड़ा हुआ मिला.

यह भी पढ़ें.अलवर: झपट्टा मारकर राहगीरों से मोबाइल छीनने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 2 बाल अपचारी निरुद्ध

पुलिस ने भ्रूण को मंडफिया के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया है, जिसका मेडिकल परीक्षण करवाया जाएगा. मौके पर हालात के आधार पर यह कहा जा रहा है कि यहां पर भ्रूण लाकर नहीं फेंका है. कोई गर्भवती महिलाएं शौचालय की तरफ आई हो, जहां दुर्घटना वश भ्रूण निकल गया हो. शौचालय के फर्श पर इसी के कारण काफी खून बिखरा हुआ था. साथ ही अज्ञात महिला के पैर भी रक्त से सन गए थे, जिससे कि बाहर निकलते समय शौचालय के फर्श पर रक्त के निशान थे.

यह भी पढ़ें.बांसवाड़ा: हत्या के बाद युवक का शव जलाने के मामले में दो आरोपियों को उम्र कैद, दो अन्य को 7 साल की सजा

इस संबंध में पुलिस ने मंडफिया थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इधर, मंडफिया कस्बे के सार्वजनिक शौचालय में सुबह-सुबह ही भ्रूण मिलने की घटना के बाद एक बारगी तो कई लोग मौके पर एकत्रित हो गए. बाद में पुलिस ने सभी को यहां से हटाते हुए दूर रहने की हिदायत दी. बाद में पुलिस ने पानी का टैंकर मंगवा कर भी शौचालय की सफाई करवाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details