राजस्थान

rajasthan

बोदियाना में दो गुटों के बीच विवाद, पुलिस ने 14 लोगों को किया गिरफ्तार

By

Published : May 11, 2020, 12:49 PM IST

चित्तौड़गढ़ के बोदियाना गांव में दो गुटों के बीच मारपीट और पथराव का मामला सामने आया है. जिसके कारण आरटीओ कार्यालय के निकट स्थित केबिन में भी आग लगा दी गई. जिसके बाद पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ. मामले में पुलिस ने दोनों गुटों के 14 लोगों को गिरफ्तार किया है.

chittaurgarh dispute news, dispute in chittaurgarh
dispute in chittaurgarh

चित्तौड़गढ़. शहर के निकट स्थित बोदियाना गांव में रविवार रात दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट के बाद दोनों तरफ से पथराव हो गया. आरटीओ कार्यालय के निकट स्थित केबिन में भी आग लगा दी गई. मामले की सूचना मिलने के बाद चंदेरिया सहित आसपास के थानों से भी पुलिस जाप्ता तैनात करना पड़ा. पुलिस के पहुंचने के बाद मौके पर शांति हो गई.

चित्तौड़गढ़ के बोदियाना में दो गुटों के बीच हुआ विवाद

इस संबंध में पुलिस ने दोनों गुट से शांति भंग के आरोप में 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही तरफ से परस्पर थाने में रिपोर्ट दी गई है. बोदियाना में दूसरे दिन सोमवार को भी पुलिस जाप्ता तैनात रहा. पुलिस के अनुसार रविवार रात एक युवक बाइक पर गांव के बीच से निकल रहा था. इसे दूसरे गुट के लोगों ने रोका और बाइक धीरे चलाने को कहा. इस दौरान इन लोगों में आपस में विवाद और मारपीट हो गई. इस पर बाइक सवार युवक के पक्ष के लोग भी आ गए और दोनों पक्षों की तरफ से पथराव होने लगा. हंगामा इतना बढ़ गया कि आरटीओ कार्यालय के पास स्थित एक केबिन में भी आग लगा दी गई. मामले की सूचना मिलने पर चंदेरिया थानाधिकारी अनिल जोशी के नेतृत्व में चंदेरिया पुलिस सबसे पहले मौके पर पहुंची और उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई.

पढ़ें:बड़ा फैसला: अब एक से दूसरे जिले में जाने के लिए पास की अनिवार्यता खत्म

इस पर कोतवाली थाना, सदर थाना, बस्सी थाने के जाप्ते को भी मौके पर बुला लिया और पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया गया. पुलिस ने दोनों पक्षों से बात कर घटना की जानकारी ली. पुलिस उपाधीक्षक दलपत सिंह भाटी भी मौके पर पहुंचे. इस संबंध में पुलिस ने प्रारंभिक रूप से करीब 14 लोगों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. वहीं दोनों पक्ष की ओर से पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई है. जिस पर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. डिप्टी दलपत सिंह चंदेरिया थाने में ही कैंप लगे हुए हैं. वहीं बोदियाना गांव में विवाद के स्थल के अलावा भी अन्य मोहल्लों में भी पुलिस बल तैनात किया गया है. कुछ युवक लापता फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details