राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 27, 2020, 10:58 PM IST

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ : दीपक भार्गव ने ली CLG सदस्यों की बैठक, त्योहारों को शांति से मनाने की अपील

चित्तौड़गढ़ में जिला पुलिस अधीक्षक का पदभार संभालने के बाद दीपक भार्गव ने गुरुवार को सीएलजी सदस्यों की बैठक ली. इस बैठक में दीपक भार्गव ने सबकी समस्याएं सुनीं और कहा कि सभी की समस्याओं पर चर्चा कर समाधान निकालने का प्रयास किया जाएगा.

चित्तौड़गढ़ में सीएलजी बैठक, CLG meeting in Chittorgarh
सीएलजी सदस्यों की बैठक

चित्तौड़गढ़. जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव गुरुवार शाम कोतवाली पहुंच सीएलजी सदस्यों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने सीएलजी सदस्यों से समस्याएं सुनीं. उन्होंने आने वाले त्योहारों को शांति से मनाने की अपील करते हुए यह भी कहा कि देश में अभी साम्प्रदायिक संवेदनशीलता ज्यादा बनी हुई है. लेकिन चितौड़गढ़ में शांति है.

सीएलजी सदस्यों की बैठक

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक का पद संभालने के बाद दीपक भार्गव की यह पहली सीएलजी बैठक थी. पुलिस अधीक्षक के कोतवाली थाने पहुंचते ही सीएलजी सदस्यों ने उनका स्वागत किया. एसपी भार्गव ने सीएलजी सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि साइबर क्राइम का बचाव ही उपचार है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सीएलजी सदस्यों ने जो सुझाव दिए हैं, उन पर चर्चा कर समाधान का प्रयास किया जाएगा. उन्होंने सीएलजी सदस्यों से आग्रह किया है कि सद्भाव को आगे बढ़ाएं.

पढ़ेंःसदन में गरजे शिक्षा मंत्री, कहा- स्कूलों में Computer शिक्षक का कोई पद खाली नहीं और सुना दी भाजपा को खरी-खोटी

बैठक में सीएलजी सदस्य और बाल कल्याण समिति की सदस्य डॉ. सुशीला लड्ढा ने लड़कियों के पलायन पर चिंता जताते हुए शहर के सरकारी बालिका स्कूल के अवकाश के समय पुलिस बल तैनात करने का आग्रह किया. जिससे मनचलों पर लगाम लग सके. इसके अतिरिक्त सीएलजी सदस्य मनोज शर्मा ने भी अपना पक्ष रखते हुए गांधीनगर स्थित पार्क में पुलिस गश्त की मांग की.

पढ़ेंःपिछली सरकार से हमें विरासत में मिले हैं, कॉलेजों में 50 फीसदी खाली पद : भंवर सिंह

वहीं अन्य सदस्यों ने यातायात व्यवस्था में सुधार, शराबियों पर लगाम कसने सहित अन्य समस्याओं से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया.इस अवसर पर डिप्टी वृद्धिचंद गुर्जर का भी सम्मान किया गया. मीटिंग में एसडीएम तेजस्वी राणा, कोतवाल सुमेरसिंह, सदर थानाधिकारी विक्रमसिंह, यातायात थानाधिकारी दयालाल सहित कोतवाली थाना इलाके के कई सीएलजी सदस्य मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details