राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चित्तौड़गढ़ में रेलवे ट्रैक के पास मिला सिर कटा शव, इलाके में फैला सनसनी

चित्तौड़गढ़ के शास्त्रीनगर रेलवे ट्रैक के पास एक सिर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. वहीं शव की पहचान के साथ मौत के कारणों का पता करने के प्रयास जारी हैं.

By

Published : Dec 12, 2019, 7:55 PM IST

चित्तौड़गढ़ न्यूज, Chittorgarh news
चित्तौड़गढ़ न्यूज, Chittorgarh news

चित्तौड़गढ़. जिले में शास्त्रीनगर स्थित दिगम्बर जैन मंदिर के पीछे रेलवे ट्रैक के पास सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंचकर घटना की जानकारी ली है. वहीं शव का चेहरा भी क्षत-विक्षत किया हुआ था. साथ ही हत्या के बाद शव फेंकने से उसके चेहरे को जानवरों द्वारा नोंचे जाने की आशंका भी है.

रेलवे ट्रैक के पास मिला सिर कटा शव

वहीं मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड टीम को बुलाया गया, जिन्होंने घटनास्थस से साक्ष्य जुटाएं है. पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखखया दिया है, जिसकी शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

पढ़ें- बेखौफ खनन माफियाः टोंक में वन विभाग की टीम पर किया हमला

पुलिस के अनुसार दिगम्बर जैन मंदिर से 15 कदम की दूरी पर रेलवे ट्रैक के जिसके किनारे घनी झाड़ियां हैं. इसमें गुरुवार दोपहर किसी ने एक व्यक्ति का शव पड़े हुए देखा तो मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. शव घनी झाड़ियों में था, जिसके कारण पुलिस को यहां तक पहुंचने के लिए औजार से रास्ता करना पड़ा.

घटनास्थल पर जिला पुलिस उप अधीक्षक कमल प्रसाद और कोतवाली थानाधिकारी सुमेरसिंह मय जाब्ता पहुंचे जांच की तो सामने आया कि झाड़ियों के बीच में एक व्यक्ति का शव पड़ा है, जिसके धड़ से गर्दन अलग हो रखी थी. वहीं इसका चेहरा भी क्षत विक्षप्त था.

पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड टीम मौके पर बुलाई गई. एफएसएल प्रभारी चन्द्रशेखर ने मौके पर साक्ष्य जुटाएं हैं. शव यहां कैसे आया तथा वारदात किस तरह की है इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. डॉग स्क्वॉयड ने भी रेलवे ट्रैक के करीब 200 मीटर क्षेत्र में चक्कर लगाए हैं. पुलिस ने नगर परिषद के सहयोग से शव को जिला चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details