राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चितौड़गढ़: राशमी पुलिस ने पकड़ा 4 क्विंटल डोडा चूरा

जिले की राशमी थाना पुलिस ने आरणी से चार क्विंटल डोडा चूरा समेत अवैध 12 बोर देशी कटटा और चार राउन्ड जब्त किये हैं. वहीं तस्कर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में आरणी निवासी दो व्यक्तियों को नामजद किया हैं.

By

Published : Apr 30, 2020, 2:19 PM IST

चार क्विंटल डोडा चूरा पकड़ा,  चितौड़गढ़ न्यूज,  राशमी थाना पुलिस,  चार क्विंटल डोडा चूरा,  12 बोर देशी कट्टा,  CHITTORGARH NEWS,  police in action,  rashmi thana police
चार क्विंटल डोडा चूरा पकड़ा

चितौड़गढ़. जिले की राशमी थाना पुलिस ने डोडा चूरा से भरी कार के साथ अवैध 12 बोर देशी कट्टा और चार राउंड जब्त किये हैं. वहीं तस्कर मौके का फायदा उठा कर फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में आरणी निवासी दो व्यक्तियों को नामजद किया है.

चार क्विंटल डोडा चूरा पकड़ा

इस पर राशमी थानाधिकारी रमेश कविया ने बताया कि लोकल और स्पेशल एक्ट की कार्रवाई और नाकाबंदी के दौरान मंगलवार रात को राशमी, उपरेड़ा , जाड़ाना, लसाड़िया खुर्द, रूद, खारखंदा आदि गांवों में गश्त की जा रही थी. इस दौरान कांस्टेबल कुंजबिहारी ने आरणी से सूचना दी कि देवी लाल सुथार के नोहरे में से स्कॉर्पियो गाड़ी में अवैध डोडा चूरा भरा जा रहा है. इस पर पुलिस की टीम आरणी गांव पहुंची. जिसपर पुलिस को सूचना दी गई की स्कॉर्पियो मात्रिकुण्डिया की तरफ जा रही है.

ये पढ़ें-जोधपुर था इरफान का दूसरा घर, मामा ने ईटीवी भारत से साझा की उनसे जुड़ी यादें

जिसके बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो का पीछा किया. जिस पर आरोपी जवासिया मार्ग पर स्कॉर्पियो को छोड़ कर फरार हो गए. गाड़ी की जांच में पुलिस को स्कॉर्पियो में 23 कट्टे में भरा 3 क्विंटल 95 किलो 200 ग्राम डोडा चूरा मिला. जिसकी बाजार में किमत करीब 16 लाख रुपये है. मामले में पुलिस ने बाड़े के मालिक देवीलाल सुथार और स्कॉपियो छोड कर भागे दो व्यक्तियो में से एक अमन जाट को नामजद किया है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट और आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details