राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सड़क हादसे के बाद सड़क पर फैला दूध, लोगो में मची लूटने की होड़

दूध से भरे कंटनेर की बुधवार तड़के ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिससे पूरा दूध सड़क पर फैल गया. लोगों में दूध लूटने की होड़ मच गई. पुलिस ने मौके पर आकर भीड़ हटाई और यातायात व्यवस्था को सुचारु किया.

By

Published : May 15, 2019, 4:50 PM IST

हादसे के बाद दूध फैला सड़क पर , लोगो में मची लूटने की होड़

जयपुर. राजधानी में बुधवार तड़के करीब पांच बजे गवर्नमेंट हॉस्टल चौराहे पर एक दूध के कंटेनर और ट्रक की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में दूध से भरा कंटनेर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. और उसमें भरा दूध सड़क पर फैल गया. हादसे में दोनों ही ड्राइवरों को मामूली चोटें आई है. सड़क पर दूध फैलने के बाद लोगों में दूध लूटने की होड़ सी मच गयी.

हादसे के बाद सड़क पर फैला दूध , लोगो में मची लूटने की होड़


हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गई लेकिन घटना के समय सुबह होने के कारण ज्यादा परेशानी नहीं हुई. काफी देर बाद पुलिस भी मौके पर नहीं पहुंची. सड़क पर दूध फैलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों में दूध लूटने की होड़ मच गई. काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को अलग किया. साथ ही सड़क पर फैले दूध को हटवाया, फिर यातायात सुचारू करवाया गया.

पुलिस ने दोनों ड्राइवरों को हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां उनका प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गई. पुलिस ने दोनों वाहन जप्त कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details