राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में सवारियों से भरी बेकाबू रोडवेज बस पलटी...दो की मौत, 24 घायल

जयपुर में बेकाबू रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 24 से अधिक यात्री घायल हो गए.

By

Published : Apr 12, 2019, 11:50 AM IST

बेकाबू रोडवेज बस पलटी

जयपुर. राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र गोविंदगढ़ थाना इलाके में शुक्रवार सुबह एक बेकाबू बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 24 से अधिक यात्री घायल हो गए. यह पूरा घटनाक्रम उदयपुरिया तिगरिया के पास घटित हुआ. जहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई. बस के पलटने ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई.

हादसे की सूचना पर गोविंदगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से बस में फंसे हुए यात्रियों को बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया. हादसे में घायल आधा दर्जन से अधिक गंभीर घायलों को चौमूं के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बेकाबू रोडवेज बस पलटी, 2 की मौत

चीख पुकार सुन मदद के लिए दौड़े चले आए ग्रामीण
तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर पलटने के बाद रोडवेज बस में 2 दर्जन से अधिक यात्री फंस गए. जिसेक बाद मदद के लिए चीखने चिल्लाने लगे. बस में फंसे यात्रियों का कोहराम सुन स्थानीय लोग और ग्रामीण मदद के लिए दौड़े चले आए और बस की खिड़कियों को तोड़ उसमें फंसे हुए यात्रियों को बाहर निकालने का काम शुरू किया. हादसे में कानाराम मीणा और प्रह्लाद सहाय मीणा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जिन के शव को चौमूं के सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. गोविंदगढ़ थाना पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

विनय पंत, जयपुर से संवाददाता

ABOUT THE AUTHOR

...view details