राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

थानागाजी मामला : पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी, बोले- जल्द मिलेगा न्याय

अलवर के थानागाजी में गैंगरेप पीड़िता से मिलने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को अलवर पहुंचे. उनके साथ प्रदेश मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, पूर्व मंत्री जितेंद्र सिंह सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

By

Published : May 16, 2019, 1:40 PM IST

राहुल गांधी ने कहा परिवार को मिलेगा न्याय

अलवर. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी थानागाजी मामले में पीड़िता से मिलने के लिए अलवर पहुंचे. राहुल ने पीड़िता और उसके परिजनों से करीब 10 मिनट की मुलाकात की. जिसके बाद राहुल ने पत्रकार वार्ता की. राहुल गांधी ने कहा कि पीड़िता को पूरा न्याय मिलेगा और आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी.

राहुल गांधी ने कहा परिवार को मिलेगा न्याय

राहुल गांधी ने पत्रकार वार्ता में कहा कि इस तरह की घटनाएं टॉलरेट की जाएगी. पीड़िता और उसके परिजनों को जल्दी से जल्दी न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि जैसे ही मुझे इस घटना के बारे में पता चला, मैं अलवर आना चाह रहा था, लेकिन बीते कल मौसम खराब होने के कारण नहीं पहुंच सका. मैंने इस बारे में प्रदेश के मुख्यमंत्री से बातचीत करते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी ले ली है.

उन्होंने कहा कि थानागाजी में एक लड़की के साथ गलत काम किया गया है. इस संबंध में कांग्रेस अलवर या राजस्थान में नहीं पूरे देश में एक मैसेज देना चाहती है कि मां और बहन के साथ इस तरह की घटना अब टोलरेट नहीं होंगी. राहुल गांधी ने कहा कि परिवार ने कुछ निजी बातें कही हैं, वो मैं बताना नहीं चाहता, लेकिन उनको पूरा न्याय मिलेगा और जो मांगे उन्होंने रखी हैं उन्हें जल्द पूरा किया जाएगा.

राहुल गांधी ने कहा कि इस पूरे मामले में पीड़िता और उसके परिजनों को पूरा न्याय मिलेगा और आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि मैं अलवर में राजनीति करने नहीं आया हूं. मैं एक पीड़ित परिवार से मिलने आया हूं. उन्होंने जो कहा है वो दिल से कहा है और वह जल्द पूरा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details