राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान नहीं, बढ़े महिलाओं के साथ अपराध- सुमन शर्मा

पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष ने कांग्रेस पर बोला जवाबी हमला कांग्रेस में महिलाओं को लेकर गलत मानसिकता है और थी इसका परिचय खुद कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने टविट कर दिया है. लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों ही सियासी पार्टियों ने एक दूसरे पर बयानबाजी कर रही है. जहां कांग्रेस भाजपा पर और देश के प्रधानमंत्री पर हमला बोल रही है उसी कड़ी में आज महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में महिलाओं को लेकर मानसिकता का स्तर काफी हद तक नीचे गिरा हुआ है. जहां महिलाओं का सम्मान नहीं है वह पार्टी किस स्तर की हो सकती है यह सोचने वाली बात है.

By

Published : Apr 19, 2019, 10:42 AM IST

कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान नहीं, बढ़े महिलाओं के साथ अपराध- सुमन शर्मा


प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मुख से महिला हत्या को लेकर एक बार भी बयान जारी नहीं हुआ इससे लगता है कांग्रेस पार्टी में महिलाओं को लेकर क्या मानसिकता है.यह दर्शाता है की कांग्रेस महिलाओं को लेकर क्या सोचती है.
शर्मा ने आगे एक घटना का जिक्र करते हुए कहा की यह बात भाजपा नहीं कह रही बल्कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चौधरी ने टविट करके बताया है की महिलाओं का कांग्रेस में किसी तरह का सम्मान नहीं है. जिन लोगों द्वारा राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका का अपमान किया गया उन लोगों को कांग्रेस ने ही किसी कारणवश सम्मान दिया है. इसको लेकर प्रियंका चतुर्वेदी ने आज टविट कर इसकी जानकारी दी है. इससे यह साबित होता है कि कांग्रेस का चेहरा और चरित्र कैसा है.

कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान नहीं, बढ़े महिलाओं के साथ अपराध-
बलात्कार और दुष्कर्म जैसी वारदातें सामने आ रही है. थाने में काम कर रही कॉन्स्टेबल ही सुरक्षित नहीं है तो फिर गहलोत साहब कर क्या रहे हैं. गृहमंत्री का भार भी उन्हीं के पास में है अब तो गहलोत साहब कृपया एक्शन में आइए.

सरकार और कानून की हालत स्थिर नजर नहीं आ रही है ना ही महिलाएं सुरक्षित है. बयानबाजी में कांग्रेस पहले नंबर पर है. कांग्रेस सरकार के गठबंधन में बैठे उनके सहयोगी आजम खान किस तरह के बयान दे रहे हैं जो शर्मनाक है जिन पर कांग्रेस द्वारा कोई नकेल नहीं कसी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details