राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अभी चुनाव भी नहीं हुए...यह दिग्गज जाट भाजपा उम्मीदवार...मंत्री बनने के सपने देखने लगा

झुंझुनूं सीट से संतोष अहलावत का टिकट काटकर बीजेपी ने मंडावा विधायक नरेंद्र खीचड़ को टिकट दिया है. अभी वो सांसद का चुनाव जीते भी नहीं हैं कि मंत्री बनने का सपना भी देखने लगे हैं. इसको लेकर उन्होंने लोगों को तर्क भी दिया.

By

Published : Mar 27, 2019, 5:00 PM IST

फोटो.

सीकर. फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र झुंझुनू लोकसभा सीट में आता है और झुंझुनूं से मंडावा विधायक नरेंद्र खीचड़ को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है. वे फतेहपुर में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आए थे. उन्होंने खुद को मंत्री पद का दावेदार भी बता दिया. उन्होंने कार्यकर्ताओ को कहा कि जिस तरह टिकट में सीनियरिटी भी देखी गई है उसी तरह मंत्री बनने में भी नहीं देखी जाएगी. जो जितने ज्यादा वोटों से जीतेगा वही मंत्री बनेगा.

देखें वीडियो

वहीं नरेंद्र खीचड़ ने बुधवार को कार्यकर्ताओ को बैठक में अजीब सलाह भी दे डाली. उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि रोज 5 वोट जोड़ो. रोज 5 वोट जोड़ोगे तो शाम को खाना आराम से खाओगे और दो पेग ज्यादा लगाओगे.
गौरतलब है झुंझुनू सीट से भाजपा ने मौजूदा सांसद संतोष अहलावत का टिकट काटकर नरेंद्र खीचड़ को उम्मीदवार बनाया है. वहीं भाजपा की कार्यकर्ता बैठक में गुटबाजी चरम पर रही. यहां से एक गुट के नेता और कार्यकर्ता नहीं आए. पूर्वपालिकाध्यक्ष मधुसूदन भिंडा और उनके समर्थक बैठक में नहीं आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details