राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रदेश में हल्की बूंदाबांदी से तापमान गिरा....किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें

मंगलवार को हुई हल्की बारिश के बाद से प्रदेश भर में ठंड बढ़ गई है, राजधानी जयपुर में भी दिनभर बादल छाए रहे हैं. मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार अभी दो-चार दिन तक बादलों की आवाजाही रहेगी जिससे तापमान में उतार-चढ़ाव आएगा और हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है.

By

Published : Mar 12, 2019, 11:20 PM IST

हल्की बारिश

जयपुर. बुधवार को हुई हल्की बारिश के बाद से प्रदेश भर में ठंड बढ़ गई है, राजधानी जयपुर में भी दिनभर बादल छाए रहे हैं. मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार अभी दो-चार दिन तक बादलों की आवाजाही रहेगी जिससे तापमान में उतार-चढ़ाव आएगा और हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है.

प्रदेश के कुछ जिलों में आज सुबह हुई हल्की बारिश के बाद ठंड बढ़ गई है और आसमान में बादल छाए रहे. बीती रात का तापमान 20 डिग्री के नजदीक था जो आज गिरकर 12 डिग्री के नजदीक पहुंच गया है. ऐसे में प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी भी दिखाई दी है, साथ ही ठंडी हवा चलने से मौसम में ठंड भी बढ गई है.

हल्की बूंदाबांदी

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले कुछ दिनों में प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है, इसके साथ ही अगले 2 से 4 दिन तक बादलों की आवाजाही रहेगी और तापमान में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकेगा. वहीं इस वक्त बेवक्त की बारिश से किसानों की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं तथा उनकों अपनी फसल की चिंता सताने लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details