राजस्थान

rajasthan

धोनी के पूर्व कोच केशव रंजन बनर्जी ने कहा- देश को दूसरा माही मिलना मुश्किल

By

Published : Jul 3, 2019, 11:33 PM IST

रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चर्चा में हैं. क्योंकि वर्ल्ड कप के बाद धोनी के संन्यास लेने की खबरें हैं. इस पर उनके पूर्व कोच केशव रंजन बनर्जी का कहना है कि धोनी में अब भी बहुत क्रिकेट बचा है.

धोनी के पूर्व कोच केशव रंजन बनर्जी

रांची: राजधानी की गलियों से निकलकर विश्व क्रिकेट में धाक जमाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को कौन नहीं जानता. बच्चों से ले बुजुर्ग तक सभी कैप्टन कूल के नाम से एमएस धोनी से परिचित हैं. हेलीकॉप्टर शॉट लगाने वाले माही की संन्यास की खबरों से प्रशंसकों के साथ-साथ उनके हुनर को तराशने वाले केशव रंजन बनर्जी भी अचंभित हैं.

रांची के महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चर्चा में

केशव रंजन बनर्जी वही शख्स हैं जिन्होंने एमएस धोनी के अंदर छिपी क्रिकेट की प्रतिभा को पहचाना था. उन्हीं की देखरेख में धोनी ने क्रिकेट का ककहरा सीखा था, स्कूल के दिनों में उनके कोच रहे केशव रंजन बनर्जी का कहना है कि धोनी में अभी भी काफी क्रिकेट बचा है. लेकिन उन्होंने यह भी बताया कि क्रिकेट के अलावा धोनी अपने फैसलों के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने टेस्ट में भी संन्यास लेकर सबको चौंका दिया था.

केशव रंजन बनर्जी ने बातचीत के दौरान बताया कि देश को दूसरा धोनी मिलना काफी मुश्किल है. क्योंकि अभी भी वे अपने अनुभव से टीम इंडिया को फायदा पहुंचाते रहते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि रिटायरमेंट का फैसला उनका है लेकिन हम भी चाहते हैं कि टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड कप जीत कर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details