राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर : सांडों के आतंक से बुजुर्ग महिला जख्मी, लोगों में रोष

जयपुर के विभिन्न कस्बों के गली मोहल्लों में आवारा सांडों के आतंक से आमजन दुखी और भयभीत है. सांडों के आतंक के चलते आए दिन लोगों के चोटिल होने की भी घटनाए दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं.

By

Published : Apr 22, 2019, 10:50 AM IST

सांडो के आतंक से वृद्ध महिला चोटिल

जयपुर.राजधानी के एक कस्बे से ऐसा ही एक मामला शनिवार को सामने आया. जहां आवारा सांडों के आपस में लड़ने से राह चलती एक बुजुर्ग महिला घायल हो गई. बता दें कि लोगों की इस परेशानी से नगर पालिका प्रशासन के अब तक जूं तक नहीं रेग रही हैं. जिससे कस्बावासियों में आक्रोश बना हुआ है.

सांडो के आतंक से वृद्ध महिला चोटिल

दरअसल, पिछले तीन महीने से कस्बे के तहसील कार्यालय के मुख्य द्वार,मेला मैदान,सीतारामजी मंदिर, बोर्डिग हाउस,बाईपास रोड़ मोरी बाजार, इंदिरा सर्किल सहित गली मोहल्लों में आवारा सांड घुम रहे हैं. जिससे वहां के लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि इन आवारा सांडों की वजह से कई लोग घायल हो चुके हैं.

वहीं शनिवार को पूर्व पार्षद सतीस मित्तल की मां शकुंतला देवी सांडों की चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गई. जिन्हें कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. आए दिन आवारों सांडों के आतंक से होने वाली घटनाओं से नगरवासियों में पालिका प्रशासन के प्रति रोष बना हुआ है. लोग इस समस्या से जल्द से जल्द निजात पाना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details