राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

20-20 खटा-खट...जनता का मत फटा-फट....नेता जी सटा-सट...पाली से

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर हैं. हर पार्टी के उम्मीदवार अपनी पूरी कोशिश के साथ मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश करते हैं. ऐसे में ईटीवी भारत ने मतदाताओं से उनके क्षेत्र को लेकर 20 सवाल किए जिनके जवाब उन्हें हां और ना में देना था. तो आइए जानते हैं कि पाली की जनता ने अपने क्षेत्र को लेकर 20 सवालों के क्या जवाब दिए.

By

Published : Apr 2, 2019, 11:55 AM IST

20-20 खटा-खट...जनता का मत फटा-फट....नेता जी सटा-सट...पाली से

इस बार पाली लोकसभा सीट से जहां एक ओर बीजेपी से मोदी सरकार में मंत्री पीपी चौधरी यहां से मैदान में हैं तो वहीं उनके सामने कांग्रेस की ओर से बद्रीराम जाखड़ ताल ठोंक रहे हैं. राजनीतिक विशेषज्ञ इसे काफी रोचक मुकाबला होने की संभावना जता रहे हैं.


जनता के बीच 20 सवालों के तौर पर हमने लगभग क्षेत्र की और देश के मुद्दों को पूछा. जिन पर जनता ने अपना उपयोगी जवाब दिया. तो पाली में अधिकांश लोगों ने नरेंद्र मोदी के फैसलों को सही बताया. चाहे वो नोटबंदी हो, जीएसटी हो या फिर और कोई योजना. कम ही लोग मोदी सरकार के फैसलों को गलत बताते दिखे.

20-20 खटा-खट...जनता का मत फटा-फट....नेता जी सटा-सट...पाली से


वहीं प्रधानमंत्री के तौर पर आप किसे देखते हैं तो पाली की जनता ने नरेंद्र मोदी को सबसे ज्यादा चुना साथ ही उन्हें उनके कामों के लिए 10 में से करीब-करीब 9 नंबर दिए. प्रियंका गांधी फैक्टर को भी लोगों ने इस बार के लोकसभा चुनाव के लिए नकार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details