राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

होलिका दहन की झांकियों में नजर आए विंग कमांडर अभिनन्दन...देखें वीडियो

शहर में होली दहन के साथ विशेष झांकियों ने लोगों का मन मोह लिया है. इस बार की अधिकतर झांकियां देश के सेना का मनोबल बढाने वाली थी. इस दौरान लोग विंग कमांडर अभिनन्दन का झांकी में अभिनन्दन करते हुए दिखाई दिए.

By

Published : Mar 21, 2019, 12:15 AM IST

विंग कमांडर अभिनन्दन

बूंदी. शहर में होली दहन के साथ विशेष झांकियों ने लोगों का मन मोह लिया है. इस बार की अधिकतर झांकियां देश के सेना का मनोबल बढाने वाली थी. इस दौरान लोग विंग कमांडर अभिनन्दन का झांकी में अभिनन्दन करते हुए दिखाई दिए.

आमतौर पर होली के दहन के दौरान रंगोली बनाई जाती है लेकिन इस बार विंग कमांडर अभिनन्दन ने देश के लोगों के दिल में इस कदर जगह बनाई है कि अभिनन्दन के गौरव को देश गर्व के साथ मना रहा है. शहर के तिलक चौक, बालचंद पड़ा साहित कई ऐसे इलाके है जहां होली की झांकी अभिनंदन के गौरव को समर्पित की गई है.

विंग कमांडर अभिनन्दन

इस बार झांकियों को देखने में विदेशी पावने भी पीछे नहीं रहे. इस दौरान बड़े उत्साह के साथ होली के इस त्यौहार को अपने कैमरे में कैद करते हुए नजर आये. वहीं धुलंडी के अवसर को देखते हुए लोगों की भीड़ रंग और पिचकारी लेने के लिए दुकानों पर भीड़ देखी गई. वहीं दुकानों पर इस बार हर्बल रंग की बिक्री अधिक देखी गई है.


For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details