राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 21, 2020, 10:33 PM IST

ETV Bharat / state

बूंदी: पति से झगड़े के बाद पत्नी ने खाया जहर, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

बूंदी के नमाना थाना इलाके में पति-पत्नी के झगड़े में पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर नमाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का बूंदी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित कर हत्या करने का आरोप लगाया है.

Woman Suicide, Suicide in Bundi
पति से झगड़े के बाद पत्नी ने खाया जहर

बूंदी. जिले के नमाना इलाके में विवाहिता द्वारा खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है. यहां पर विवाहिता ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. सूचना मिलने पर नमाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने खाया जहर

जानकारी के अनुसार नमाना थाना निवासी संतोष बाई की जहर खाने से मौत हुई है. नमाना थाना पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना दी तो पीहर पक्ष के लोग मोर्चरी पहुंचे. मृतका के पिता ने महिला के साथ पति द्वारा मारपीट किए जाने के चलते खुदकुशी करने की रिपोर्ट दी है. इस पर पुलिस ने रिपोर्ट लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. मौत की सूचना पर ससुराल पक्ष और पीहर पक्ष बूंदी जिला अस्पताल की मोर्चरी के बाहर हंगामा करते दिखे.

पढ़ें-अजमेर: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 2 दिन पहले हुई थी पिता की मौत

पीहर पक्ष और ससुराल पक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी रहा जिस पर पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत करवाया है. विवाहिता ने क्यों जहर खाकर खुदकुशी की, इस मामले में पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. ससुराल पक्ष व पीहर द्वारा एक-दूसरे पर लगाए गए आरोप व मेडिकल रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details