राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

तलाई में डूबने से दो सगे भाई-बहन की मौत, खेलने के दौरान हुआ हादसा

बूंदी में बुधवार का दिन हादसों के नाम रहा. जिले में तीन अलग-अलग हादसों में 4 की मौत हो गई.सबसे दर्दनाक खबर यह रही कि एक हादसे में मरने वाले दो सगे भाई-बहन भी थे, तो वहीं दूसरे हादसे में मरने वाला नया नवेला दुल्हा था.

By

Published : Jul 31, 2019, 11:38 PM IST

तलाई में डूबने से दो सगे-भाई बहन की मौत

बूंदी. जिले में बुधवार का दिन हादसों के नाम रहा सबसे दर्दनाक खबर मानपुरा गावं से सामने आई. जहां दो सगे-भाई बहन तलाई के पास खेल रहे थे, तभी उनका पैर फिसला और दो एक एक कर तलाई में गिर गए. जिससे दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गयी.

बता दें कि सूचना मिलने पर नैनवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया. दोनों भाई बहन 10 साल और 13 साल के थे. लोगों ने बताया कि दिव्यांश और चेतना अपने दोस्तों के साथ तलाई के पास खेल रहे थि तभी चेतना पानी में फिसली और तलाई में गिरी तो भाई दिव्यांश उसे बचाने गया और दोनों पानी में गिर गए. जिसकी जानकारी अन्य बच्चों ने परिवार के लोगों को दी.

तलाई में डूबने से दो सगे-भाई बहन की मौत

सूचना मिलने पर परिवार के लोग तलाई के पास पहुंचे. वहीं नैनवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. यहां दोनों शवों को बाहर निकाला और शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

बुधवार को तीन अलग-अलग हादसों में 4 की मौत

जिले में आज एक दी दिन में 4 मौतों से हड़कंप मचा गया. पहली घटना देहीखेड़ा के पचीपला गावं की थी. जानकारी के अनुसार रेबारपुरा निवासी धर्मेंद्र मीणा उम्र 23 साल पत्नी को छोड़ने अपने ससुराल बूढ़ा करवर गांव गया था. वहां से वापस लौटते समय रास्ते में पचीपला के समीप मेज नदी की पुलिया पर ज्यादा पानी आने से पानी के बहाव में बह गया.

यह भी पढ़ें : लोकसभा में जौनापुरिया ने ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट का उठाया मुद्दा...कहा केंद्र इसे अपनी योजना में शामिल कर जल्द करें काम पूरा

वहीं दूसरा मामला दबलाना थाना इलाके के रामेश्वर महादेव कुंड का है जहां टोंक जिले के अलीगढ़ निवासी सायर सेन अपने परिजनों के साथ महादेव मंदिर में आया था तभी वह दर्शन करने के बाद कुंड में नहाने गया था. जिससे पानी की गहराई में चला गया. जिससे उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने शव को बाहर निकाला और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं तीसरा हादसा मानपुरा का है जहां दो सगे भाई बहन तलाई में डूब गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details