राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: रोडवेज के एमडी नवीन जैन का दौरा, बस स्टैंड की अव्यवस्था पर जताई नाराजगी

बूंदी में रोडवेज के एमडी नवीन जैन मंगलवार को बूंदी दौरे पर रहे. जहां उन्होंने बूंदी बस स्टैंड का दौरा कर वहां के सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ ही आगार में कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों से बात की और उन्हें निर्देश भी दिए.

By

Published : Jun 30, 2020, 11:38 PM IST

bundi news, rajasthan news, राजस्थान न्यूज, बूंदी न्यज
रोडवेज के एमडी नवीन जैन का दौरा,

बूंदी. जिले में राजस्थान रोडवेज के एमडी नवीन जैन बूंदी दौरे पर हैं. जहां उन्होंने बस स्टैंड का दौरा किया. इस दौरान नवीन जैन बूंदी आगार में बसों की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे और सभी बसों का निरीक्षण किया. साथ ही आगार में कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों से बात की और कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि लॉकडाउन के समय अधिकतर बसें नहीं चल पा रही हैं और उनमें से केवल 13 बसें ही बूंदी से संचालित हो रही हैं. वहीं अधिकतर बसें खड़ी हैं और इन बसों को सही किया जाए. साथ ही इन बसों को पूरी तरह से नया कर दिया जाए. बता दें कि लॉक डाउन की वजह से कार्य ठप है तो वहीं कर्मचारियों को इन बसों को सही करने में लगाया जा रहा. वहीं एमडी के दौरे के दौरान 30 कर्मचारियों में से केवल 7 कमर्चारियों की अनुपस्थिति मिली.

रोडवेज के एमडी नवीन जैन का दौरा

बता दें कि आगार का दौरा करने के बाद रोडवेज एमडी नवीन जैन बूंदी बस स्टैंड के प्रांगण का दौरा करने पहुंचे. जहां उन्होंने चालक परिचालक कक्ष, टिकट विंडो सहित विभिन्न प्रकार के दफ्तरों का दौरा किया और कर्मचारियों से बात कर उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. एमडी नवीन जैन ने बूंदी रोडवेज आगार के सभी चालक-परिचालक से भी अलग से वार्ता की और उनकी समस्याओं को सुना. इस दौरान रोडवेज के सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने भी नवीन जैन को ज्ञापन सौंप पेंशन भत्ता बढ़ाने की मांग की है. वहीं कर्मचारियों को रोडवेज एमडी ने विश्वास दिलाया कि जल्द ही उनकी समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा.

पढ़ें:बूंदी में आबकारी विभाग ने फिर निकाली शराब दुकानों की लॉटरी...जानें

वहीं मीडिया से बात करते हुए नवीन जैन ने कहा कि व्यवस्थाओं को देखा है और बूंदी रोडवेज बस स्टैंड की हालत दयनीय है और इसमें सबसे बड़ा हाथ स्थानीय रोडवेज प्रबंधक का होता है, कि वह कैसे डिपो की सार देखभाल करें. फिर भी हमने व्यवस्थाओं को जांचा है और प्रदेश रोडवेज मुख्यालय से जल्द आदेश जारी कर बूंदी बस स्टैंड की दशा को सुधारा जाएगा.

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए नवीन जैन ने कहा कि बस स्टैंड की व्यवस्थाओं के साथ-साथ हमने प्रशासनिक ढांचे को भी सुधारने की कोशिश की है और रोडवेज के चालक परिचालक से वार्ता कर उनके समाधान की कोशिश की है. जल्द ही बूंदी रोडवेज भी प्रदेश के अग्रणीय रोडवेज डिपो में शामिल हो ऐसी कोशिश करने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं बूंदी रोडवेज प्रशासन ने मुझे विश्वास दिलाया है कि वह 1 माह के अंदर सभी व्यवस्थाओं को सही कर रिपोर्ट जयपुर भिजवा देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details