राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: नैनवां में बाइक चालक की नदी में गिरने से मौत

बूंदी के नैनवां उपखंड में शुक्रवार देर रात नदी में गिरने से एक बाइक चालक की मौत हो गई. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पानी से निकालकर नैनवां चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

By

Published : Oct 3, 2020, 5:02 PM IST

बूंदी न्यूज, राजस्थान न्यूज, bundi news, rajasthan news
बाइक चालक गिरा नदी में

नैनवां (बूंदी).जिले के नैनवां क्षेत्र में फुलेता नदी की पुलिया की दीवार से टकराकर नदी में एक बाइक चालक गिर गया. जिसके बाद देर रात सुचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पानी से निकाल कर नैनवां चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक रात को लोडिंग वाहन में माल भरकर देई जाने के लिए बाइक से निकला था, उस दौरान यह घटना घटित हुई. साथ ही पुलिस का कहना है कि मृतक देर रात को फुलेता नदी की पुलिया की दीवार से टकराकर नदी में गिरा.

बाइक चालक गिरा नदी में

जिसके बाद पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर परिवार को इस घटना की सूचना दी. जिसके कुछ देर बाद मृतक को बाहर निकालकर नैनवां अस्पताल पहुचाया गया. जहां जांच के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जिसके बाद रात को ही मृतक के शव को मोर्चरी मे रखवा दिया गया. इसके बाद सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. जिसके बाद पुलिस की ओर से मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पढ़ें:झालावाड़: कोरोना से बुजुर्ग की मौत, 23 मामले आये सामने

पुलिया की कम चौड़ाई और टूटी सुरक्षा दीवार बन रही हादसों का कारण...

नैनवां उपखंड के फुलेता नदी पर बनी पुलिया कि चौड़ाई कम होने और पुलिया की सुरक्षा दीवार टूटी होने और छोटी होने से कई हादसे अब तक हो चुके हैं. पुलिया की वहीं पुलिया पर घुमाव होने और चौड़ाई कम होने की वजह से कई लोगों की जान चली गई है. जिसको लेकर प्रशासन ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details