राजस्थान

rajasthan

बूंदीः पिकनिक मनाने आए अज्ञात युवकों ने एक चरवाहे की पीट-पीटकर की हत्या, मामला दर्ज

By

Published : Sep 10, 2020, 9:49 PM IST

बूंदी के बरधा बांध पर पिकनिक मना रहे अज्ञात युवकों ने एक चरवाहे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद युवक मौके से फरार हो गए. वहीं, पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Youths who went to picnic killed the shepherd,  Shepherd murdered in Bundi
अज्ञात युवकों ने एक चरवाहे की पीट-पीटकर की हत्या

बूंदी. जिले के तालेड़ा थाना इलाके के बरधा बांध के यहां नदी की खाल पर एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर तालेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालेड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को मामले की जानकारी दी.

अज्ञात युवकों ने एक चरवाहे की पीट-पीटकर की हत्या

जानकारी के अनुसार तालेड़ा थाना निवासी बाबूलाल भील अपनी बकरियों को चराने के लिए बरधा बांध नदी खाल इलाके में गया था. तभी यहां पर उसकी बकरियां बरधा बांध खाल के किनारे पर पार्टी कर रहे अज्ञात युवकों की तरफ चली गई. इसी पर पार्टी करने आए अज्ञात युवकों ने बकरी चरवाहे पर अपना गुस्सा निकाल दिया और लाठी-डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गए.

पढ़ें-मारपीट कर शख्स की हत्या मामले में पिता-पुत्र को आजीवन कारावास, 20-20 हजार जुर्माना

आसपास के लोगों ने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बकरी चरवाहे बाबू लाल भील को तालेड़ा अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस पर तालेड़ा थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर तालेड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी. वहीं, आरोपी कार में सवार होकर फरार हो गए.

फिलहाल, तालेड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details