राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से खफा परिजनों ने नहीं उठाया शव, पोस्टमार्टम से किया इनकार

बीकानेर की वेटरनरी कॉलेज में संविदा पर कार्यरत एक व्यक्ति की दुर्घटना में मौत हो जाने के मामले में बुधवार को परिजनों ने मोर्चरी के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया.

By

Published : Dec 4, 2019, 3:12 PM IST

बीकानेर की खबर  वेटरनरी कॉलेज  संविदाकर्मी  bikaner news  ruckus after death  death in bikaner
आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से खफा परिजनों ने नहीं उठाया शव

बीकानेर.राजस्थान वेटरनरी विश्वविद्यालय में संविदा पर कार्यरत एक व्यक्ति के मंगलवार को यूनिवर्सिटी से निकलते समय गेट पर ही एक स्टूडेंट की बाइक से टक्कर के बाद मौत हो जाने के मामले में बुधवार को परिजनों ने मोर्चरी के बाहर हंगामा कर दिया. वहीं, शव लेने से इनकार करते हुए पोस्टमार्टम भी नहीं करवाया.

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से खफा परिजनों ने नहीं उठाया शव

परिजनों का कहना था कि जब तक घटना के आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तब तक में पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे. वहीं, दूसरी ओर विश्वविद्यालय के कुलपति कार्यालय के बाहर भी कॉलेज के संविदा कर्मियों ने भी अपने साथी मृतक कर्मचारी के परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ेंः महिलाओं के साथ दुष्कर्म और हिंसा को रोकने के लिए दिव्यांगों ने दिया ज्ञापन

मृतक अशोक कुमार बाल्मीकि रानी बाजार का रहने वाला था और पिछले कई सालों से वेटरनरी यूनिवर्सिटी में कार्यरत था. मंगलवार को अपने कार्यालय से घर जाते वक्त यूनिवर्सिटी गेट पर विश्वविद्यालय के ही एक छात्र ने उसको टक्कर मार दी. जिसके चलते गिरने से उसकी मौत हो गई.

इस बाबत पार्षद नंदलाल जावा का कहना था कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता है और पीड़ित परिवार को मुआवजा नहीं दिया जाता है तब तक पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details