राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

संविदाकर्मियों पर बोले मंत्री कल्ला ने कहा- उनके हित में जो भी होगा सरकार काम करेगी

प्रदेश में गर्मी के मौसम में पानी की कमी नहीं हो इसके लिए सरकार पूरी तरह से सक्रिय है. साथ ही आने वाले दिनों में संविदाकर्मियों के लिए कोई अच्छी खबर भी देखने को मिल सकती है.

By

Published : Jul 2, 2019, 5:50 PM IST

संविदाकर्मियों पर बोले मंत्री कल्ला.

बीकानेर.प्रदेश में गर्मी के मौसम में पेयजल और बिजली की आपूर्ति में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी, इसको लेकर सरकार पूरी तरह से सक्रिय है और मानसून से पहले लोगों को समुचित पेयजल मिले, इसको लेकर सरकार ने गर्मियों से पहले ही कंट्रीजेसी प्लान बनाया लिया है. इसके तहत राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के तमाम जिलों में कुएं खोदने की स्वीकृति जारी कर दी गई है.

संविदाकर्मियों पर बोले मंत्री कल्ला.

बीकानेर दौरे पर आए प्रदेश के ऊर्जा मंत्री डॉ बीडी कल्ला ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. वहीं, जिला परिषद के चुनाव में भाजपा के पास रही सीट को कांग्रेस के जीतने पर कल्ला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने भाजपा को वोट दिया, लेकिन अब लोगों को लगने लगा है की दोनों जगह एक ही पार्टी की सरकार होनी चाहिए. इस दौरान कल्ला ने फिर से एक बार ईवीएम के जगह बैलेट पेपर से चुनाव की बात को दोहराते हुए ईवीएम पर सवाल खड़े किए. साथ ही कल्ला ने कहा कि भाजपा ने मीडिया, सोशल मीडिया का दुरुपयोग किया.

संविदाकर्मियों के मुद्दों को लेकर कमेटी के चेयरमैन के तौर पर संविदाकर्मियों के लिए कुछ राहत की बात होने के सवाल पर कल्ला ने कहा कि कैबिनेट की बैठकों का निर्णय होने से पहले खुलासा नहीं किया जाता है. लेकिन, राजस्थान की जनता के हित में सरकार को काम करना है और उसका हमें पूरा ध्यान है. उन्होंने कहा कि हम लोगों से मिल रहे हैं, परेशानियों को नोटिस कर रहे हैं और आने वाले दिनों में कुछ अच्छा ही होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details