राजस्थान

rajasthan

Bribe Case: एसीबी ने हेड कांस्टेबल को 5000 रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा रंगे हाथों

By

Published : Oct 19, 2022, 5:28 PM IST

ट्रक को छुड़वाने की एवज में एक हेड कांस्टेबल ने परिवादी से 5 हजार रुपए रिश्वत मांगी. इसकी शिकायत परिवादी ने एसीबी से की. बीकानेर एसीबी ने बुधवार को हेड कांस्टेबल को 5 हजार रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया (Head constable arrested taking bribe) है.

Head constable arrested taking bribe by Bikaner ACB
एसीबी ने हैड कांस्टेबल को 5000 रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा रंगे हाथों

बीकानेर.भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की बीकानेर स्पेशल यूनिट ने बुधवार को एक कार्रवाई करते हुए हेड कांस्टेबल को 5000 रुपए की रिश्वत की राशि लेते हुए रंगे हाथों ट्रैप किया (Head constable arrested taking bribe) है. एसीबी के पुलिस अधीक्षक देवेंद्र बिश्नोई के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक परिवादी ट्रक मालिक से आईपीसी की 102 की कार्रवाई में ट्रक को छुड़ाने के बदले में 5000 रुपए की रिश्वत की राशि लेते हुए हेड कांस्टेबल को एसीबी की टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी महेश 2006 बैच में कांस्टेबल के रूप में भर्ती हुआ था और हेड कांस्टेबल के रूप में 2018 में पदोन्नत हुआ था. एसीबी की पुलिस निरीक्षक पिंकी गंगवाल, गुरमैल सिंह के नेतृत्व में एसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. फिलहाल एसीबी की टीम कार्रवाई कर रही है. आरोपी हेड कांस्टेबल के घर पर भी तलाशी ली जाएगी.

पढ़ें:राजस्थान: जोधपुर में एसीबी की कार्रवाई, पटवारी 25.21 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details