राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 8, 2023, 4:24 PM IST

Updated : Nov 8, 2023, 11:05 PM IST

ETV Bharat / state

शाहपुरा में शामिल की गई मांडलगढ़ की 21 पंचायतों को लेंगे वापस-भाजपा प्रत्याशी गोपाल खंडेलवाल

Rajasthan Assembly Election 2023: मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोपाल खंडेलवाल का कहना है कि उनकी सरकार आने पर वे मांडलगढ़ की उन 21 पंचायतों को वापस लेंगे, जो नए जिले शाहपुरा में शामिल कर दी गई हैं.

BJP Candidate Gopal Khandelwal
भाजपा प्रत्याशी गोपाल खंडेलवाल

भाजपा प्रत्याशी गोपाल खंडेलवाल ने जनता से किए ये वादे

भीलवाड़ा.राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए नामांकन के बाद अब प्रत्याशियों ने चुनाव मैदान में प्रचार शुरू कर दिया है. भाजपा प्रत्याशी गोपाल खंडेलवाल ने देव दर्शन के साथ अपने पक्ष में मतदान की अपील की है. इस दौरान खंडेलवाल ने कहा कि हम मोदी सरकार की योजनाओं को लेकर धरातल पर जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने पर वे शाहपुरा में शामिल की गई मांडलगढ़ की 21 पंचायतों को वापस लेने का काम करेंगे.

मांडलगढ़ बीजेपी प्रत्याशी गोपाल खंडेलवाल ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि 5 वर्ष पहले भाजपा ने मुझे मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया और मैं विजयी हुआ. मैंने नामांकन दाखिल कर दिया है. 5 वर्ष से प्रदेश में हमारी सरकार नहीं थी. ऐसी विपरीत परिस्थितियों में भी मैं जनता के सुख-दुख में खड़ा रहा और यहां विकास कार्य करवाए, लेकिन कई काम अभी भी बाकी हैं, तो मुझे विश्वास है कि हमारी सरकार बनेगी तो वह काम भी पूरा करवाऊंगा.

पढ़ें:भाजपा विधायक गोपाल खंडेलवाल बोले- गहलोत सरकार को बचाने में हमारा हाथ, विधायक हुए ट्रोल

उन्होंने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता भाजपा सरकार बनते ही मांडलगढ़ उपखंड मुख्यालय पर जिला अस्पताल स्थापित करवाना व बेरोजगारों को अधिक से अधिक रोजगार दिलवाना है. यहां सेंडस्टोन का खनन होता है. उस क्षेत्र में भी सुधार लाना है. रोजगार के लिए नई पॉलिसी बनाई जाएगी. मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 21 पंचायत को शाहपुरा जिला में मिला दिया गया. हमारी सरकार बनते ही इन पंचायत को वापस मांडलगढ़ क्षेत्र में मिलाया जाएगा. मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी में गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता एकजुट हैं. एकजुट होकर जनता के बीच जा रहे हैं.

Last Updated : Nov 8, 2023, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details