राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: सांगानेर में जनसमस्याओं को लेकर क्षेत्रवासियों का प्रदर्शन

भीलवाड़ा शहर के उपनगर सांगानेर में जनसमस्याओं को लेकर क्षेत्रवासियों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन किया. लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट को ज्ञापन भी सौंपा.

By

Published : Dec 26, 2019, 3:12 PM IST

Bhilwara news, public issues, भीलवाड़ा समाचार, प्रदर्शन
सांगानेर में जनसमस्याओं को लेकर प्रदर्शन

भीलवाड़ा. शहर के उपनगर सांगानेर में जनसमस्याओं को लेकर गुरुवार को क्षेत्रवासियों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट को ज्ञापन भी सौंपा, जिसमें कोठारी नदी पर पुलिया निर्माण, क्षेत्र में उद्योग निर्माण और ऐतिहासिक धरोहर गढ़ की मरम्मत करने और उसे खोलने की मांग की गई. क्षेत्रवासियों ने चेतावनी भी दी है, कि यदि 1 महीने के भीतर समस्याओं का निवारण नहीं किया गया तो आने वाले समय में क्षेत्रवासियों की ओर से उग्र आंदोलन किया जाएगा.

सांगानेर में जनसमस्याओं को लेकर प्रदर्शन

वहीं क्षेत्रवासी कैलाश सुवालका ने कहा, कि सांगानेर को शहर से जोड़ने वाली कोठारी नदी पर बनी पुलिया सालों पुरानी होने से अब क्षतिग्रस्त हो गई है. जिसके कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. भाजपा सरकार ने इस पर नई पुलिया निर्माण का टेंडर भी लगाया था, लेकिन सरकार बदल जाने से वह अटक गया है, जिसके कारण पुलिया निर्माण नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ाः 10वीं,12वीं ओपन स्टूडेंट्स के लिए शिविर, परीक्षा के लिए जरूरी टिप्स

इसके साथ ही सांगानेर का ऐतिहासिक धरोहर गढ़, जो पिछले काफी समय से बंद है और क्षतिग्रस्त हो रहा है. इस पर इन लोगों की मांग है, कि उसका जीर्णोद्धार कराकर पूर्ण रुप से खोला जाए. इन समस्याओं को लेकर जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट को ज्ञापन दिया गया है. वहीं स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी है, कि 1 महीने के भीतर मांग पूरी नहीं हुई तो सांगानेर सहित दूसरे गांव के लोग उग्र आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details