राजस्थान

rajasthan

बिजली का तार टूटकर गिरने से दो भैंसों की मौत

उदयपुर के गींगला इलाके में बिजली के तार गिरने से 2 मवेशियों की मौत हो गई. मौके पर जमा भीड़ ने विधुत विभाग के खिलाफ जमकर आक्रोश प्रकट किया. उधर भीलवाड़ा में जलदाय विभाग के कुएं में एक युवक गिर गया जिसको 18 घंटे बाद भी नहीं निकाला गया.

By

Published : May 17, 2019, 3:26 PM IST

Published : May 17, 2019, 3:26 PM IST

जलदाय विभाग के कुएं में गिरा युवक

उदयपुर. जिले के गींगला थाना क्षेत्र के लोदा गांव में शुक्रवार को सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई जब बिजली की 11केवी लाइन का तार टुटकर मवेशियों पर जा गिरा. जिससे बहते करंट प्रवाह से दो भैसों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और उन्होंने विधुत विभाग के खिलाफ जमकर आक्रोश प्रकट किया.

हादसे से आहत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. इधर सुचना पर मौके पर पुलिस पहुंची. परिजनों व ग्रामीणों का आरोप है कि विधुत विभाग की बड़ी लापरवाही से यह घटना हुई है, क्योंकि लाइन के तार भी कमजोर हो चुके थे और उन्होंने कई बार विधुत विभाग के अधिकारियों को इस लाइन को हटाने की मांग की है. लेकिन विद्युत विभाग की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गई थी.

11 केवी करंट लाइन गिरने से 2 भैंसों की मौत

जलदाय विभाग के कुएं में गिरा युवक, 18 घंटे बाद भी नहीं निकाला गया

इधर, भीलवाड़ा के उपनगर सांगानेर में गुरुवार शाम कुंए में गिरे युवक का शव 18 घंटे की मशक्कत के बाद भी बाहर नहीं निकाला जा सका. पुलिस, दमकल, जलदाय विभाग और जिंदर माइंस की टीमें पानी को कम करने के भरसक प्रयास करती रही लेकिन पानी का स्तर हर 1 घंटे में वापस बढ़ रहा है. उधर सूचना मिलने पर कलेक्टर ने एडीएम प्रशासन नरेंद्र कुमार, भीलवाड़ा तहसीलदार और सीओ सदर राजेश आर्य को भी मौके पर भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details