राजस्थान

rajasthan

CM के दौरे को लेकर भीलवाड़ा के समारोह स्थल पर जुटने लगी भीड़

By

Published : Sep 28, 2019, 11:50 AM IST

Updated : Sep 28, 2019, 12:39 PM IST

मुख्यमंत्री के भीलवाड़ा में दौरे को लेकर समारोह स्थल पर भीड़ जुटना शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री गहलोत राजीव गांधी ऑडिटोरियम में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में संगोष्ठी और समापन समारोह में शिरकत करेंगे.

bhilwara latest news, Crowds started gathering in program, भीलवाड़ा खबर, भीलवाड़ा लेटेस्ट खबर, मुख्यमंत्री का भीलवाड़ा दौरा

भीलवाड़ा.मुख्यमंत्री गहलोत शनिवार को राजीव गांधी ऑडिटोरियम में संगोष्ठी और समापन समारोह में शिरकत करेंगे. यह समारोह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती वर्ष के उपलक्ष में है. राजीव गांधी स्टेडियम में अभी से भीड़ जुटने लग गई है. यहां स्टेडियम में कई युवा महात्मा गांधी की तस्वीर धारण कर काफी संख्या में बच्चे और वयस्क पहुंच चुके हैं.

CM आज भीलवाड़ा दौरे पर

यहां महात्मा गांधी की चरखें की तस्वीर आकर्षण का मुख्य केंद्र है. जिसे देखकर हर कोई अचंभित है. इस ऑडिटोरियम में विशाल प्रदर्शनी लगाई गई है. जिसमें भीलवाड़ा जिले के हुरडा पंचायत समिति के गागेडा ग्राम पंचायत के मॉडल तालाब की प्रदर्शनी हर किसी को अचंभित कर रही है.

गागेडा ग्राम पंचायत के मॉडल तालाब की प्रदर्शनी

पढे़ं- RCA चुनाव को लेकर बीसीसीआई ने किया आब्जर्वर नियुक्त

गागेडा ग्राम पंचायत के सरपंच हस्तीमल चौधरी के नेतृत्व में ग्राम पंचायत का स्टॉप मॉडल प्रदर्शनी लगाकर बैठा है. जहां समारोह में आने वाले हर लोग इसी तरह प्रत्येक ग्राम पंचायत में मॉडल तालाब बनाने की सोच रहे. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर भीलवाड़ा शहर में जगह-जगह पुलिस का जाब्ता तैनात कर दिया गया है. पूरे राजीव गांधी ऑडिटोरियम विशेष साज-सज्जा की गई है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 12:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details