राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: अनलॉक-4 की गाइडलाइन से नाराज व्यापारियों ने कलेक्ट्री पर किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Sep 3, 2020, 4:12 PM IST

अनलॉक-4 की गाइडलाइन जारी होते ही इसका विरोध भी अब शुरू हो चुका है. भीलवाड़ा में सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में 50 से अधिक व्यक्ति शामिल नहीं होने के विरोध में गुरुवार को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर व्यापारियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

Unlock-4 Guideline Bhilwara, गाइडलाइन-4 विरोध भीलवाड़ा
व्यापारियों ने कलेक्टरी पर किया विरोध प्रदर्शन

भीलवाड़ा. प्रदेश सरकार की ओर से अनलॉक-4 के लिए जारी की गई गाइडलाइन का विरोध शुरू हो चुका है. इसी के तहत सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में 50 से अधिक व्यक्ति शामिल नहीं होने के विरोध में गुरुवार को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर व्यापारियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

व्यापारियों ने कलेक्टरी पर किया विरोध प्रदर्शन

वहीं प्रदर्शन के बाद उन्होंने जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम. नकाते को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन भी सौंपा. जिसमें उन्होंने 50 व्यक्तियों की संख्या को 300 से 400 करने की मांग की है.

टेंट डीलर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष महेश सोमानी ने कहा कि कोविड-19 गाइडलाइन 4 में भी सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में 50 व्यक्तियों से ज्यादा शामिल नहीं होने का नियम से हम आहत हुए हैं. आगामी माह में त्योहार और शादियां हैं. जिसके कारण यदि यह नियम लागू रहता है तो टेंट, कैटरर्स, लाइट, साउंड, जनरेटर, बैंड-घोड़ी, फोटोग्राफर, वीडियोग्राफी, कोरियोग्राफर और इवेंट्स व्यापारियों के सामने भूखमरी की नौबत आ जाएगी.

पढ़ें-देश की GDP बेहद कमजोर, इस समय लॉकडाउन संभव नहीं: रघु शर्मा

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन में इन व्यापारियों की हालत पहले ही काफी बिगड़ी हुई है. इसके कारण हम मांग करते हैं कि इस नियम में छूट देते हुए इसे 300 से 400 व्यक्तियों तक किया जाए, ताकि यह व्यापारी आर्थिक स्थिति से उभर कर बाहर निकल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details