राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मतदान केंद्र पहुंची 3.9 फीट की तबस्सुम, कहा- लोकतंत्र में विश्वास रखती हूं, इसलिए मतदान करने आई हूं...

भीलवाड़ा की गुलाबपुरा नगर पालिका क्षेत्र में 3.9 फीट लंबाई की तबस्सुम मतदान करने पहुंचीं, तो सभी की आंखें उनको देखती ही रह गईं. हर कोई उनकी तारीफ करने लगा और उनके साथ सेल्फी और फोटो खिंचवाने लगा. ईटीवी भारत से तबस्सुम ने कहा कि भले ही मेरी लंबाई कम है, लेकिन मैं लोकतंत्र में विश्वास करती हूं, इसलिए मतदान करने आई हूं.

By

Published : Jan 28, 2021, 2:16 PM IST

Bhilwara Municipality, भीलवाड़ा की गुलाबपुरा नगर पालिका
3.9 फीट की तबस्सुम ने डाले वोट

भीलवाड़ा.जिले में भीलवाड़ा नगर परिषद सहित 6 पालिकाओं में पार्षद पद के लिए मतदान हो रहे हैं. गुलाबपुरा नगर पालिका क्षेत्र में मतदान केंद्र पर 3 फीट 9 इंच लंबाई की बालिका मतदान करने पहुंची, जहां उसने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि भले ही मेरी लंबाई कम है, लेकिन मैं लोकतंत्र में विश्वास करती हूं, इसलिए मतदान करने आई हूं.

3.9 फीट की तबस्सुम ने डाले वोट

बता दें, जिले में आज भीलवाड़ा नगर परिषद सहित जिले की गुलाबपुरा, शाहपुरा, जहाजपुर, मांडलगढ़, गंगापुर और आसींद पालिका में पार्षद पद के लिए मतदान हो रहे हैं. सुबह 8 बजे से ही मतदान जारी है. मतदाताओं में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. ईटीवी भारत की टीम भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा कस्बे के मतदान केंद्र पर पहुंची, जहां बड़े उत्साह के साथ मतदाता वोटिंग करने पहुंच रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःगहलोत सरकार प्रदेश में निवेशकों को अनुकूल वातावरण प्रदान करने के लिए काम कर रही है: मीणा

वहीं, मतदान के दौरान 3 फीट 9 इंच की बालिका तबस्सुम ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि मैं आज पार्षद पद के लिए मतदान करने पहुंची हूं. मेरी लंबाई 3 फीट 9 इंच है. जब 3 फीट 9 इंच की बालिका मतदान करने मतदान केंद्र पर पहुंची, तो मतदान प्रक्रिया में शामिल मतदान अधिकारी, कर्मचारी और पुलिसकर्मी भी उस बालिका के हौसले को देखकर तरीफ करते नजर आए. इसके साथ ही मतदान केंद्र के बाहर गेट पर मौजूद कर्मचारियों ने अपने मोबाइल में उसकी तस्वीर भी कैद करते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details