राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मंदिर में चाय पीने से 11 श्रद्धालुओं की तबीयत बिगड़ी, इलाज जारी

जिले के प्रतापपुरा गांव के कदमा महादेव मंदिर में चाय पीने के बाद 11 श्रद्धालुओं की हालत बिगड़ गई. महात्मा गांधी चिकित्सालय के पीएमओ डॉक्टर अरुण गौड़ ने बताया कि प्रतापपुरा गांव में कदमा महादेव मंदिर में चाय पीने के बाद 11 लोगों की हालत बिगड़ गई. इस पर उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए शाहपुरा चिकित्सालय भेजा गया.

By

Published : Jul 19, 2019, 11:59 PM IST

चाय पीने से 11 लोगों की तबीयत बिगड़ी

भीलवाड़ा.जिले के प्रतापपुरा गांव के कदमा महादेव मंदिर में चाय पीने के बाद 11 श्रद्धालुओं की हालत बिगड़ गई. इस पर उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए शाहपुरा चिकित्सालय भेजा गया. हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में लाया गया. जहां, उनका इलाज जारी है.

वहीं, अस्पताल में अचानक इतने मरीज आने से अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही महात्मा गांधी चिकित्सालय के पीएमओ और भीमगंज थाना पुलिस, सीओ सिटी सहित एमजी चौकी मौके पर पहुंची.

चाय पीने से 11 लोगों की तबीयत बिगड़ी

महात्मा गांधी चिकित्सालय के पीएमओ डॉक्टर अरुण गौड़ ने बताया कि प्रतापपुरा गांव में कदमा महादेव मंदिर में चाय पीने के बाद 11 लोगों की हालत बिगड़ गई. इस पर उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए शाहपुरा चिकित्सालय भेजा गया. उसके बाद हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में लाया गया. जिसमें से एक की हालत गंभीर है. जिसे आईसीयू में भर्ती करवाया गया है.

उधर, अस्पताल के सभी डॉक्टर और नर्सिंग कर्मचारियों के मौके पर पहुंचने के बाद स्थिति को काबू में कर लिया गया है. हर एक मरीज के साथ डॉक्टर लगा दिया गया है जिससे की किसी की हालत ज्यादा ना बिगड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details