राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर में ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, पत्नी की मौत, पति घायल

भरतपुर में शुक्रवार को बाइक सवार पति-पत्नी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके कारण पत्नी सुनीता की मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया. इस घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को आरबीएम अस्पताल पहुंचाया. साथ ही शहर में फरार ट्रक चालक को पकड़ने के लिए नाकेबंदी करा दी गई है.

By

Published : Jan 24, 2020, 8:20 PM IST

भरतपुर की खबर, Saver police station
ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर

भरतपुर.जिले में शुक्रवार को विजय हॉस्पिटल के सामने एक बाइक को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें बाइक पर बैठी एक महिला की मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया. इस दौरान टक्कर मार कर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है.

ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर

मृतका सुनीता के पति सुरेश ने बताया कि वह शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल डीग से भरतपुर अपने घर आ रहा था. लेकिन जैसे ही वह विजय हॉस्पिटल पर पहुंचा तभी मथुरा की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने सुरेश की मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही सुनीता मोटरसाइकिल से उचट कर सड़क पर जा गिरी और ट्रक चालक सुनीता के ऊपर से ट्रक को चढ़ा कर फरार हो गया.

पढ़ें- भरतपुर: मनमाफिक वोट नहीं मिलने पर सरपंच के समर्थकों ने निकाली भड़ास

बता दें कि घायल सुरेश ने इस घटना की सूचना तुरंत सेवर थाना को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची सेवर थाना पुलिस सुनीता और उसके पति सुरेश को लेकर जिला आरबीएम अस्पताल पहुंची लेकिन, डॉक्टर्स ने सुनीता को मृत घोषित कर दिया. जिसके शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद से ही शहर में नाकाबंदी करवा दी गई है. जिससे ट्रक चालक पकड़ में आ सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details