राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भूख हड़ताल पर बैठे छात्र नेता के साथ पुलिस की बदसलूकी, अनशन स्थल से जबरन ले गए अस्पताल

भरतपुर के नगर कस्बे के सरकारी कॉलेज में समस्याओं के समाधान को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे छात्र नेता के साथ पुलिस व कॉलेज प्रशासन ने बदसलूकी की है. पुलिस छात्र नेता को जबरन उठाकर अस्पताल ले गई. वहीं कॉलेज प्राचार्य ने अनशन स्थल से रजाई, गद्दों को उठाकर फेंक दिया.

By

Published : Jul 21, 2019, 10:08 PM IST

भूख हड़ताल पर बैठे छात्र नेता के साथ पुलिस की बदसलूकी

नगर (भरतपुर). नगर कस्बे के राजकीय महाविद्यालय में समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर एबीवीपी की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल के दूसरे दिन छात्र नेता के साथ पुलिस व कॉलेज प्रशासन द्वारा बदसलूकी का मामला सामने आया है. एबीवीपी के सह जिला संयोजक मयंक सोनी को पुलिस जबरन उठाकर अस्पताल ले गई. इस दौरान कॉलेज प्राचार्य ने अनशन स्थल पर रखे रजाई, गद्दों को उठाकर फेंक दिया.

भूख हड़ताल पर बैठे छात्र नेता के साथ पुलिस की बदसलूकी, अनशन स्थल से जबरन ले गए अस्पताल

एबीवीपी के सह जिला संयोजक मयंक सोनी ने बताया कि सरकारी कॉलेज में व्याप्त समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर वह भूख हड़ताल पर बैठे थे. हड़ताल के दूसरे दिन तहसीलदार त्रिलोक चंद गुप्ता, पुलिस प्रशासन सहित कॉलेज स्टाफ अनशन स्थल पर पहुंचे और अनशन खत्म करने का दबाव बनाया. इस दौरान कॉलेज प्रशासन ने एफआईआर दर्ज कराने और पुलिस ने लाठीचार्ज करने की धमकी दी. मांगों पर अड़े रहने पर पुलिस गिरेबान पकड़कर उन्हें जबरन अस्पताल ले आई.

आपको बता दें कि एबीवीपी के सह जिला संयोजक मयंक सोनी सरकारी कॉलेज में लाइब्रेरी, शौचालय, पानी, व्याख्याताओं की कमी सहित विभिन्न मांगों को लेकर कई बार कॉलेज प्रशासन को ज्ञापन दे चुके हैं. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इससे परेशान छात्र नेताओं ने समस्या समाधान के लिए अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details