राजस्थान

rajasthan

नाबालिग छात्रा का अपहरण कर पहाड़ में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप

By

Published : Dec 2, 2022, 6:47 PM IST

भरतपुर के कामां क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस में दी शिकायत के अनुसार स्कूल जाते समय छात्रा का अपहरण कर लिया गया. अपहरण के बाद छात्रा को पहाड़ी क्षेत्र में लेजाकर रेप किया (Minor kidnapped and raped in Bharatpur) गया. रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने छात्रा को शाम तक अपने साथ रखा और रेप के बाद गांव में छोड़ गए. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है.

Minor kidnapped and raped in Bharatpur, case in POCSO act filed
नाबालिग छात्रा का अपहरण कर पहाड़ में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप

कामां (भरतपुर). कामां मेवात क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. शुक्रवार को एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप की शिकायत कामां पुलिस थाने में दी गई है. रिपोर्ट के अनुसार जब छात्रा स्कूल जा रही थी. उसी दौरान आरोपी ने छात्रा का अपहरण किया और पहाड़ी की तरफ ले जाकर रेप (Minor kidnapped and raped in Bharatpur) किया. पुलिस ने शिकायत पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ित नाबालिग छात्रा के भाई ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि 30 नवंबर को छात्रा प्रतिदिन की तरह विद्यालय पढ़ने के लिए जा रही थी. इस दौरान शाहरुख नाम का व्यक्ति नाबालिग छात्रा को जबरदस्ती अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गया. उसने गांव के पहाड़ क्षेत्र में अपने साले रशीद पुत्र इलियास को छात्रा सुपुर्द कर दिया. रशीद ने नाबालिग छात्रा को शाम तक अपने पास रखा. इस दौरान रेप कर छात्रा को शाम को गांव में छोड़ गए.

पढ़ें:Minor Rape In Dungarpur: 9वीं कक्षा की छात्रा से रेप, आरोपी पीड़िता के स्कूल का ही छात्र

पीड़ित छात्रा ने पूरी घटना परिजनों को बताई. इसके बाद आरोपी पक्ष ने पीड़ित पक्ष को रिपोर्ट करने पर गांव से भगाने की धमकी का आरोप लगाते हुए कामां थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है. कामां थानाधिकारी रामकिशन यादव ने बताया कि नाबालिग छात्रा से पूछताछ के बाद पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच डीएसपी प्रदीप यादव को सुपुर्द की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details