राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर : दीवार तोड़कर चोरों ने किया लाखों का माल साफ, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भरतपुर में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसा ही एक मामला डीग उपखंड क्षेत्र के गांव बहज में सामने आई है. जहां चोरों ने घर में सेंध लगाकर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दे डाला. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jul 1, 2019, 9:34 PM IST

भरतपुर के डीग में लाखों की चोरी

डीग (भरतपुर). राजस्थान के डीग उपखंड क्षेत्र के गांव बहज में घर में सेंध लगाकर लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. बहज निवासी जयपाल सिंह पुत्र कुंवरपाल जाट ने बताया कि रविवार की रात वह अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रहा था, उसी रात अज्ञात चोर दीवार में सेंध लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दे डाले.

पीड़ित जयपाल ने आगे बताया कि सुबह जब वह जागा तो उसने देखा घर की दीवार टूटी हुई है, तब घर में चोरी का पता चला. पीड़ित परिवार के अनुसार सोने के दो मंगलसूत्र, दो पैंडल, 6 सोने की अंगूठी व आठ चूड़ियों सहित पचास हजार रुपये नकद चोरी हुए हैं.

भरतपुर के डीग में लाखों की चोरी

वहीं, एसआई गिरधारी लाल ने बताया कि गांव बहज में दीवार तोड़कर चोरी की सुबह में सूचना मिली. जिसके बाद मय जाब्ता मौके पर पहुंच कर देखा कि दीवार टूटी हुई है और पीड़ित ने सोना-चांदी व नकद रुपये चोरी होना बताया है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही चोरी हुए माल की पुख्ता जानकारी हो पायेगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details