राजस्थान

rajasthan

भरतपुर : SDM ने विद्यालयों और कार्यालयों का किया निरीक्षण, अनुपस्थित मिले कर्मचारियों को नोटिस जारी

By

Published : Jul 24, 2020, 5:49 PM IST

कामां के उपखंड अधिकारी विनोद कुमार मीणा ने कस्बे के सभी कार्यालयों और विद्यालयों का निरीक्षण किया. इस दौरान अलग-अलग स्थानों पर 11 कर्मचारी अनुपस्थित मिले, जिनको नोटिस जारी किए गए हैं.

कामां उपखंड अधिकारी से जुड़ी खबर,  News related to Kama Subdivision Officer
एसडीएम ने विद्यालयों और कार्यालयों का निरीक्षण किया

कामां (भरतपुर).उपखंड अधिकारी विनोद कुमार मीणा ने कामां के अधीन आने वाले राजकीय कार्यालयों सहित कई विद्यालयों का निरीक्षण किया. जहां अलग-अलग स्थानों पर 11 कर्मचारी अनुपस्थित मिले. इन कर्मचारियों को नोटिस जारी किए गए हैं. साथ ही कार्यालय और विद्यालयों में मिली अव्यवस्थाओं को लेकर एसडीएम ने नाराजगी जताई है. एसडीएम के अचानक निरीक्षण से सभी कार्यालयों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में सभी कर्मचारी अपने-अपने कार्यालयों में पहुंचने लगे.

एसडीएम ने विद्यालयों और कार्यालयों का निरीक्षण किया

कामां उपखंड अधिकारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि कामां क्षेत्र में विद्यालय और राजकीय कार्यालयों में कर्मचारियों के समय पर नहीं पहुंचने की शिकायत मिल रही थी. जिसके चलते उच्च अधिकारियों के निर्देश पर कामां उपखंड के सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता कार्यालय जल संसाधन विभाग, जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग, विद्युत विभाग एवं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नंदेरा, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गया कुंड कामां कस्बा तथा राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नंदेरा वास का निरीक्षण किया गया.

यह भी पढ़ें :भरतपुर: डीग में 71वां रेंज स्तरीय वन महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन

एसडीएम ने बताया कि सभी कार्यालयों और विद्यालयों में अनुपस्थित पाए गए कार्मिकों को नोटिस जारी किए गए हैं. साथ ही अव्यवस्थाओं को लेकर दिशा-निर्देश दिए गए हैं. साथ ही चेतावनी भी दी गई है अगर निर्धारित समय में कार्मिक कार्यालय में नहीं पहुंचते हैं तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details