राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मैं भी देशभक्त हूं...लेकिन राष्ट्रवाद के नाम पर चुनावी माहौल गलत : गहलोत

भरतपुर में सीएम गहलोत ने आरोप लगाया कि भाजपा देश में कथित देशभक्ति, धर्म और आतंकवाद के नाम पर चुनाव जीतना चाहती है. लेकिन देशभक्त तो सभी है.

By

Published : Mar 16, 2019, 10:50 PM IST

सीएम गहलोत

भरतपुर. सीएम गहलोत ने लोकसभा चुनावों को देखते हुए प्रदेशभर में चुनावी दौरों की शुरूआत कर दी है. जहां मीडिया से रूबरू होते हुए गहलोत ने मोदी सरकार की खामियां गिनाई. उन्होंने बताया मोदी जी जुमलेबाजी की सरकार चलाते है. जिसमें उन्होंने किए हुए वादों को पूरा नहीं किया.

क्लिक कर देखें वीडियों

सीएम गहलोत ने आरोप लगाया कि भाजपा देश में कथित देशभक्ति, धर्म और आतंकवाद के नाम पर चुनाव जीतना चाहती है. लेकिन देशभक्त तो सभी है. गहलोत ने कहा वो भी देशभक्त है लेकिन इसका कतई मतलब नहीं की वो इसे चुनावी माहौल बनाने में प्रयोग करें. उन्होंने भाजपा सरकार पर सीधा-सीधा आडम्बर का आरोप लगाया.

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते-आते प्रदेश की दोनों राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हो चुका है. भाजपा और कांग्रेस दोनों ही एक-दूसरे पर राजनीतिक टिप्पणी करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही. सीएम गहलोत से जब पूछा गया कि क्या प्रियंका गांधी के चुनावी मैदान में उतरने का पार्टी को कोई फायदा होगा तो इस पर वे बोले- कांग्रेस को जो फायदा हो रहा है वो सब देख रहे है. क्योंकि प्रियंका गांधी की राजनीतिक सक्रियता पार्टी को फायदा ही पहुंचा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details