राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: डीग में गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, पुलिस ने वाहन जब्त कर 10 गौवंशों को मुक्त कराया

By

Published : May 2, 2020, 2:06 PM IST

Updated : May 24, 2020, 7:54 PM IST

डीग उपखंड के खोह थाना क्षेत्र में शुक्रवार तड़के गौ तस्करों से पुलिस और QRT टीम की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान दोनों तरफ से हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने गौ तस्करों की टाटा 407 गाड़ी को जब्त कर, 10 गौवंशों को मुक्त कराने में सफलता हासिल की है. जबकि गाड़ी में सवार तीन गौ तस्कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे.

भरतपुर न्यूज, भरतपुर डीग न्यूज, डीग पुलिस, bharatpur news, bharatpur deeg news, deeg police
पुलिस ने वाहन जब्त कर 10 गोवंशों को मुक्त कराया

डीग (भरतपुर).जिले के डीग मेंशुक्रवार की सुबह गौ तस्करों से पुलिस और QRT टीम की मुठभेड़ हो गई. जिसके बाद पुलिस ने गौ तस्करों की टाटा 407 गाड़ी को जब्त कर 10 गौवंशों को मुक्त कराने में सफलता हासिल की हैं.

खोह थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर के अनुसार उन्हें शुक्रवार की तड़के CO मदनलाल जेफ से निर्देश मिले की टोड़ा की तरफ से गौ तस्करों की गाड़ी आ रही है. जिसपर डीग खोह मार्ग पर स्थित पुलिया पर हेड कांस्टेबल सुंदर सिंह ने मय जाप्ता के नाकाबंदी कर, जैसे ही गौ तस्करों की गाड़ी को रोका. गाड़ी में सवार तीन गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जिस पर पुलिस और QRT टीम ने जवाब में फायरिंग की तो गाड़ी में सवार तीनों गौ तस्कर फायरिंग करते हुए अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए.

पुलिस ने वाहन जब्त कर 10 गौवंशों को मुक्त कराया

पढ़ेंःजयपुर से पटना के लिए रात 10 बजे चलेगी स्पेशल ट्रेन, 1200 मजदूरों की घर वापसी

पुलिस ने गौ तस्करों की टाटा 407 गाड़ी को जब्त कर उसमें बेरहमी से लादे गए 10 गौवंश को मुक्त कराकर गाड़ी से 10 लीटर हथकढ़ शराब भी जब्त की है. गौरतलब है कि, खोह थाना पुलिस के थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर के नेतृत्व में 4 मार्च 2020 को भी गौ तस्करों की 5 गाड़िया एक साथ जब्त कर 70 गौवंश को मुक्त कराया था.

Last Updated : May 24, 2020, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details