राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रदेश के प्रथम 3 मोस्ट वांटेड बदमाशों में शामिल 25 हजार का इनामी बदमाश 'सुरेश' गिरफ्तार

भरतपुर में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर को गिरफ्तार किया है. गुर्जर नगर थाना के गांव आरसी का रहने वाला है, जिसे भरतपुर और अलवर की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी.

By

Published : Nov 28, 2019, 1:53 PM IST

बदमाश के खिलाफ कई मामले दर्ज
मोस्ट वांटेड बदमाश सुरेश गुर्जर गिरफ्तार

भरतपुर.जिले में 25 हजार के इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर को अलवर और भरतपुर पुलिस की संयुक्त दबिश में गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार सुरेश गुर्जर नगर थाना के गांव आरसी का निवासी है, जिसके खिलाफ करीब तीन दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर गिरफ्तार

बदमाश सुरेश गुर्जर लम्बे समय से पुलिस की पकड़ से दूर था. इसके अलावा गुर्जर कई बार पुलिस पर भी हमला कर चूका था, जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस काफी समय से प्रयासरत थी.

यह भी पढ़े: न्यायालय के आदेशों के बाद हरकत में आया निगम-प्रशासन, शहर से हटाए अवैध ठेले

नगर सीओ सत्य प्रकाश मीणा के अनुसार डकैत सुरेश गुर्जर को पकड़ने के लिए अलवर और भरतपुर पुलिस ने संयुक्त दबिश दी थी. जिसमें भरतपुर पुलिस के कई थानों की पुलिस टीम ने भाग लिया. बाद में उसे अलवर पुलिस के हवाले कर दिया और अब अलवर पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई है.

जानकारी के मुताबिक सुरेश गुर्जर का आतंक ज्यादा बढ़ता जा रहा था, जिससे आमजन काफी आहत था. वह आये दिन अनेकों वारदातों को अंजाम दे रहा था, जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस काफी समय से प्रयासरत थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details