राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

समदड़ी में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, लोगों से घरों में रहने की अपील

बाड़मेर के सिवाना क्षेत्र के समदड़ी कस्बे में पुलिस ने कोरोना की रोकथाम के लिए फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान अधिकारियों ने लोगों से घरों में रहने की अपील की.

By

Published : Apr 21, 2020, 8:03 PM IST

बाड़मेर न्यूज, barmer news
आरएसी के जवानों और पुलिसकर्मियों ने निकाला फ्लैग मार्च

सिवाना (बाड़मेर). सिवाना उपखंड क्षेत्र के समदड़ी कस्बे में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर प्रशासन और पुलिस गंभीर है. कस्बे सहित क्षेत्रवासी सुरक्षित रहे इसके लिए तहसीलदार (कार्यपालक मजिस्ट्रेट) राकेश जैन, नायब तहसीलदार भंवरलाल मीणा सीआई प्रेम प्रकाश, विकास अधिकारी डॉ. रामावतार शर्मा नें पुलिस और आरएसी के जवानों के साथ कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला.

आरएसी के जवानों और पुलिसकर्मियों ने निकाला फ्लैग मार्च

साथ ही लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी. इस मौके पर कोरोना योद्धाओं का ग्रामीणों ने घरो की बालकनियों में खडे रहकर पुष्प वर्षा और माला पहनाकर स्वागत किया गया.

पढ़ेंःजयपुरः रैपिड टेस्टिंग किट से की जा रही कोरोना जांच, थड़ी-ठेले वालों से लेकर दुकानदारों के लिए जा रहे सैंपल

तहसीलदार राकेश जैन ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार मंगलवार को मॉडिफाइड लॉकडाउन में कोरोना वायरस की लड़ाई में स्वास्थ्य कर्मियों सहित शासन प्रशासन और पुलिस के जवान पूरी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं.

आरएसी के जवानों और पुलिसकर्मियों ने निकाला फ्लैग मार्च

मॉडिफाइड लॉकडाउन की सख्ती के बीच प्रशासन और पुलिस जनता के बीच कोरोना वायरस को लेकर बचाव ही उपचार है. घरों में रहने और धारा 144 और लॉकडाउन की पालना का संदेश लेकर पुलिस थाना परिसर से फ्लैग मार्च निकाला गया.

पढ़ेंःबड़ी खबरः राजस्थान ने रैपिड टेस्ट किट से कोरोना की जांच रोकी, मंत्री ने ICMR को लिखा पत्र

वहीं समदड़ी कस्बे के मुख्य बाजार से होकर विभिन्न गलियों से चार पहिया वाहनों के सायरन बजाते हुए प्रशासन और पुलिस द्वारा लगातार लोगों से अपने-अपने घरों में रहनें, घरों से बाहर नहीं निकलने और सोशल डिस्टेंसिंग कि पालना करने की अपील की और लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details