राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: स्विफ्ट और बोलेरो में टक्कर, 1 व्यक्ति की मौत 5 गंभीर घायल

By

Published : Apr 16, 2021, 4:48 PM IST

बाड़मेर में शुक्रवार को एक स्विफ्ट और बोलेरो गाड़ी में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें एक की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

बाड़मेर न्यूज  बाड़मेर में सड़क हादसा  हादसे में मौत  Accidental death  Road accident in Barmer  Barmer News  Collision between Swift and Bolero  Swift and Bolero Camper collide in car
स्विफ्ट और बोलेरो कैंपर गाड़ी में जबरदस्त भिड़ंत

बाड़मेर.उत्तरलाई कवास सड़क मार्ग पर शुक्रवार को एक स्विफ्ट और बोलेरो कैंपर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी भीषण थी, एक की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. एक की स्थिति ज्यादा गंभीर बताई जा रही है.

स्विफ्ट और बोलेरो कैंपर गाड़ी में जबरदस्त भिड़ंत

ग्रामीण थानाधिकारी पर्वत सिंह के अनुसार जोधपुर-बाड़मेर नेशनल हाईवे पर स्विफ्ट और बोलेरो कैंपर गाड़ी में भिड़ंत हो गई. वहीं एक की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया, स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर बाड़मेर में किसी सामाजिक कार्यक्रम में शरीक होने के लिए जा रहे थे. इस दौरान अचानक ही हादसा हो गया, जिसमें स्विफ्ट गाड़ी में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई और पांच लोग अन्य घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें:उदयपुर: NH- 8 पर खड़े ट्रक की कंटेनर से भिड़ंत, चालक और खलासी जिंदा जले

उन्होंने बताया, मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के बाद शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details