राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर के 55 वार्डों में से कांग्रेस के 40 प्रत्यशियों की होगी जीतः विधायक मेवाराम जैन

बाड़मेर के बालोतरा में निकाय चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियां पूरे दिन प्रचार में जुटी रही. साथ ही बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने दावा किया कि बोर्ड कांग्रेस का ही बनेगा.

By

Published : Nov 14, 2019, 8:19 PM IST

बाड़मेर न्यूज, विधायक मेवाराम जैन, body elections in Balotra, barmer new

बालोतरा (बाड़मेर). जिले में गुरुवार को नगर निकाय चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन 5 बजे तक कांग्रेस और भाजपा दोनों दल ने जमकर वार्डों में प्रचार किया. नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ वार्डों में घूमकर अपने पक्ष में मतदान करने की बात कही.

बालोतरा में निकाय चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन दोनों पार्टियां प्रचार में जुटे रहें

बता दें कि कांग्रेस हो या भाजपा दोनों ही दलों के प्रमुख नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रत्याशी के साथ दिन भर छोटी-छोटी टुकड़ियों के रूप में गली-मोहल्लों में घूमे. उन्होंने मतदाताओं से पक्ष में वोट करने की अपील की. कांग्रेस की ओर से बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन और पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने प्रत्याशियों के समर्थन में विभिन्न वार्डों में सभाएं भी की.

यह भी पढ़ें. मुझे इस चुनाव में दरकिनार किया गया...भाजपा का बोर्ड बनना मुश्किल : कर्नल सोनाराम

इस दौरान विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार होने से जनता कड़ी से कड़ी जोड़ने का मानस बना चुकी है. जिले की दोनों नगर परिषद में कांग्रेस बहुमत के साथ अपना बोर्ड बनाने में कामयाब होगी. जनता विकास को देखते हुए अपना मत कांग्रेस के पक्ष में करेगी. विधायक मेवाराम ने कहा कि बालोतरा में कांग्रेस का बोर्ड बनेगा. वहीं बाड़मेर के बारे में गारंटी के साथ कह सकता हूं कि बोर्ड कांग्रेस का बनेगा. यहां 55 वार्डों में से कांग्रेस के 40 प्रत्यशियों की जीत होगी.

यह भी पढ़ें.बाड़मेर के बालोतरा में BJP ने जारी किया आरोप पत्र, कैलाश चौधरी ने कहा- कांग्रेस पूरी तरह नाकाम

साथ ही विधायक मेवाराम ने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है विकास, इसी मुद्दे पर हम चुनाव लड़ते हैं और आगे भी हमारा उद्देश्य विकास करना रहेगा. उन्होंने कहा कि जो काम इस बार नहीं हो पाए हैं. उन्हें इस बार बोर्ड बनने पर पूरा करने की कोशिश करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details