राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: नाबालिग से दुष्कर्म के 7 दिन बाद जागी पुलिस, अब जाकर किया मामला दर्ज

By

Published : Jul 21, 2020, 6:54 PM IST

बाड़मेर में सिणधरी थाना इलाके की नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता की ओर से मंगलवार को एसपी आनंद शर्मा को ज्ञापन सौंपा. साथ ही आरोपियों पर उचित कार्रवाई की मांग की है. बताया जा रहा है कि ये मामला बीते 13 जुलाई का है. जिस पर पुलिस की ओर से मामला दर्ज नहीं किया जा रहा था.

बाड़मेर समाचार, barmer news
नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

बाड़मेर. जिले के सिणधरी थाना इलाके से एक 15 वर्षीय नाबालिग को घर से उठाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद अब जाकर पुलिस की नींद टूटी है. जब इस मामले को लेकर मंगलवार को पीड़ित पक्ष की ओर से जिला मुख्यालय पर पहुंचकर एसपी को ज्ञापन सौंपा गया. इसके साथ ही मामला दर्ज करवाकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

पीड़िता की मां के अनुसार, 13 जुलाई की रात को कुछ लोग घर पर आए और उसकी नाबालिग को उठाकर ले जाने लगे. जिस पर परिजनों ने बीच-बचाव किया तो उन्होंने मुझ पर हमला कर दिया. जिससे हम सभी घायल हो गए. उसके बाद ने सभी बच्ची का अपहरण कर ले गए और उन सभी ने नाबालिग के सामूहिक दुष्कर्म किया.

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

इसके बाद उसी रात करीब 3 बजे के आसपास बच्ची को घर के बाहर छोड़ कर चले गए. पीड़ित की मां का कहना है कि उसके बाद उन्होंने इस पूरी घटना को लेकर अपने पति को बताया, जिसके बाद नाबालिग को बालोतरा अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पढ़ें-बाड़मेर में 17 दिनों से ट्रक ऑपरेटर की हड़ताल जारी, एसपी को सौंपा ज्ञापन

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर 16 जुलाई को सिणधरी थाने में पेश होकर रिपोर्ट दी. लेकिन पुलिस द्वारा कोई ठोस और प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई. जिसके चलते हमने जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी को ज्ञापन सौंपकर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

वहीं, इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि परिवादी ने पेश होकर पूरे घटनाक्रम के बारे में बताते हुए कई आरोप लगाए हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले को दर्ज कर जांच करने के निर्देश दिए गए हैं. इस जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details