राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: पाक जेल में बंद गेमराराम की बूढ़ी मां ने जारी किया वीडियो, बताया- गांव से कर दिया है बेदखल...सरकार से लगाई न्याय की गुहार

पाकिस्तान जेल में बंद (Jailed In Pakistan) गेमराराम (Gameraram) के परिवार को गांव वालों ने बेदखल कर दिया है. इसकी तस्दीक उसकी अब बूढ़ी मां (Mother Of Gameraram) ने एक वीडियो (Video) जारी कर की है. इसमें उसने अपनी बदहाली का जिक्र किया है और प्रदेश सरकार (State Government) से मदद की अपील की है.

By

Published : Oct 10, 2021, 12:13 PM IST

Updated : Oct 10, 2021, 2:35 PM IST

Gameraram
पाक जेल में बंद गेमराराम की बूढ़ी मां ने सरकार से लगाई न्याय की गुहार

बाड़मेर: गेमराराम की बूढ़ी मां ने अपने वीडियो (Video) में बदहाली की दास्तां सुनाई है. बताया है कि कैसे गांव के कुछ लोगों ने उन्हें गांव छोड़ने की धमकी दी और फिर उन्हें किन परिस्थितियों में गांव छोड़कर बाहर ढाणी में रहना पड़ रहा है. इसके साथ ही सरकार से मदद भी मांगी है. कहा है कि उसके पति की तबियत नासाज है और उनकी परेशानियां दिनों दिन बढ़ रही है. अपील की है कि उनको तुरंत न्याय दिलाया जाए.

पाक जेल में बंद गेमराराम की बूढ़ी मां ने जारी किया वीडियो

ये भी पढ़ें-बिजली संकट में कुछ राहत मिलने की उम्मीद, कोयले की आपूर्ति में सुधार...सोमवार से दिखेगा असर

मां ने बताई पूरी दास्तान

मां ने वीडियो (Video) में कहा है - 5 दिन पहले कुछ लोग घर पर आए और यह कहा कि अगले 4 घंटों में गांव छोड़कर चले जाओ. डर के मारे पूरे परिवार ने गांव छोड़ दिया. हम ढाणी में रह रहे हैं. यहां पर खाने पीने के लिए भी कुछ भी सामान नहीं है. 5 दिन हो गए. मुकदमा दर्ज करवाया लेकिन अभी तक भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है. हमें तो सिर्फ सरकार से ही उम्मीद है कि वह में न्याय दिलाएगी. यहां पर हमारी जिंदगी बद से बदतर हो गई है और फिर से गांव में जाना चाहते हैं.

भाई ने भी प्रशासन से की अपील

गेमराराम के भाई के अनुसार आज डिप्टी साहब हमारे बयान लेने के लिए आए थे. मैं भी पैदल चलकर बुड्ढे मां बाप से मिलने के लिए आया हूं. आप देख सकते हैं मेरे परिवार की क्या हालत है. 5 दिन बीत जाने के बाद में भी न्याय नहीं मिला है. हम सभी नाम से बाहर जाने को मजबूर हैं.

गौरतलब है कि 2 दिन पहले ही इस मामले में गांव के दर्जनों लोगों ने एसपी से मुलाकात करके यह बताया था कि गांव से बेदखल करने की कोई बात नहीं है. बेवजह गांव को बदनाम किया जा रहा है, क्योंकि गेमराराम भाई जो पाक जेल में जेल में बंद हैं उसके लिए दबाव बना रहे हैं.

Last Updated : Oct 10, 2021, 2:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details