राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः कलेक्टर आवास के आगे पसरी सीवरेज की गंदगी, कलेक्टर ने जल्द स्थाई समाधान करने के दिए निर्देश

बाड़मेर जिला मुख्यालय पर सीवरेज सिस्टम पूरी तरह से नाकाम नजर आ रहा है. यही वजह है कि जिला कलेक्टर आवास के पास दिनभर गंदे पानी का तालाब बना नजर आता है. बुधवार को जिला कलेक्टर अंशदीप ने नगर परिषद आयुक्त पवन मीणा को सीवरेज सिस्टम में आ रही दिक्कतों को जल्द से जल्द दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

By

Published : Dec 4, 2019, 9:19 PM IST

कलेक्टर आवास के आगे पसरी सीवरेज की गंदगी, Sewage dirt in front of collector house
कलेक्टर आवास के आगे पसरी सीवरेज की गंदगी

बाड़मेर. जिला मुख्यालय पर सीवरेज सिस्टम पूरी तरह से नाकाम नजर आ रहा है. यही वजह है कि जिले के मुखिया जिला कलेक्टर के आवास के पास दिनभर गंदे पानी का तालाब बना नजर आता है. यह किसी एक दिन की बात हो ऐसा नहीं बल्कि जिला मुख्यालय पर हर दिन यही हाल रहता है.

कलेक्टर आवास के आगे पसरी सीवरेज की गंदगी

बता दें कि इसी को लेकर बुधवार को जिला कलेक्टर अंशदीप ने नगर परिषद आयुक्त पवन मीणा और अन्य अधिकारियों को मौके पर बुलाया और सीवरेज सिस्टम में आ रही दिक्कत के बारे में जानकारी लेते हुए इसे जल्द से जल्द दुरुस्त करने के निर्देश दिए. आवास के बाहर पसरी सीवरेज की गंदगी को लेकर जिला कलेक्टर ने नगर परिषद आयुक्त से विस्तृत चर्चा की. उन्होंने इस समस्या को जड़ से खत्म करने के लिए नगर परिषद अधिकारियों को सख्त हिदायत दी.

पढ़ें- नसीराबाद में कंटेनर से 250 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, 2 आरोपी गिरफ्तार

कलेक्टर आवास के आगे का पानी जाम होने के बारे में नगर परिषद आयुक्त पवन मीणा का कहना है कि ग्रेफ के क्वार्टर के आगे नाला चोक हो जाने से बार-बार यह समस्या आती है. उन्होंने बताया कि इस समस्या के स्थाई समाधान के लिए परिषद की ओर से योजना बनाकर कार्य किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details