राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर : कॉलेज गेट के आगे भारी वाहन खड़े होने से परेशान छात्र, कलेक्टर से लगाई कार्रवाई की गुहार

बाड़मेर के पीजी कॉलेज के मेन गेट के आगे आए दिन भारी वाहनों का जमावड़ा रहने से छात्रों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इससे नाराज छात्रों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की. इस पर कलेक्टर ने उन्हें जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया.

By

Published : Jul 23, 2019, 9:46 PM IST

कॉलेज गेट के आगे भारी वाहन खड़े होने से परेशान छात्र

बाड़मेर. जिले के सबसे बड़ी पीजी कॉलेज के आगे पिछले लंबे समय से आए दिन ट्रकों का जमावड़ा रहता है. जिसके चलते कॉलेज आने वाले छात्रों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. कभी-कभी ट्रक चालकों की लापरवाही के चलते ट्रक की चपेट में आकर छात्र घायल हो जाते हैं. इसको लेकर अब छात्रों में नाराजगी है. मंगलवार को कॉलेज के छात्रों ने जिला कलेक्टर से मुलाकात कर ट्रकों को हटाने की मांग की. जिस पर कलेक्टर ने उन्हें जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया.

कॉलेज गेट के आगे भारी वाहन खड़े होने से परेशान छात्र, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

छात्र नेता प्रवीण सिंह ने बताया कि कॉलेज में रोजाना तीन हजार विद्यार्थी अध्ययन के लिए आते हैं. इस दौरान कॉलेज के मेन के आगे अवैध रूप से भारी वाहन खड़े रहते हैं. जिससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. साथ ही इन वाहनों के कारण विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. इसको लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और कॉलेज के आगे अवैध रूप से खड़े रहने वाले वाहनों को हटाने की मांग की. छात्र नेता ने कहा कि अगर इस पर जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो सभी छात्र उग्र आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details