राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: बोलेरो और कार में भिड़ंत, 4 लोग घायल, 1 महिला की हालत गंभीर

बाड़मेर के उत्तरलाई सड़क मार्ग पर बुधवार दोपहर को एक बोलेरो और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें एक महिला गंभीर रूप से व तीन अन्य घायल हो गए. उसके बाद आसपास के लोग घायलों को जिला अस्पताल लाए, जहां उनका उपचार चल रहा है.

By

Published : Mar 24, 2021, 6:22 PM IST

Bolero and car collision  road accident  barmer news  बाड़मेर न्यूज  सड़क हादसा  बाड़मेर में सड़क हादसा
1 महिला की हालत गंभीर

बाड़मेर.उत्तरलाई सड़क मार्ग पर बुधवार दोपहर को एक बोलेरो और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. एक महिला गंभीर रूप से और तीन अन्य घायल हो गए, जिसके बाद आसपास के लोग घायलों को जिला अस्पताल लाए, जहां उनका उपचार चल रहा है. सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

1 महिला की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को बाड़मेर उत्तरलाई सड़क मार्ग पर जोधपुर से आ रही कार कि सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी से जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार तीन लोग और बोलेरो गाड़ी चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके बाद आसपास के राहगीरों ने घायल लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है. हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि एक व्यक्ति का हाथ फैक्चर हो गया. वहीं दो अन्य को मामूली चोटें आई हैं, जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल, सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:बाड़मेर: तेज गति से आ रही पिकअप गाड़ी ने महिला को कुचला, मौत

प्रत्यक्षदर्शी डॉक्टर मनीष चारण ने बताया, मैं अपनी गाड़ी से बालोतरा की तरफ जा रहा था. तभी देखा कि एक बोलेरो गाड़ी और कार में भिड़ंत हो गई. तब गाड़ी रोककर देखा तो 4 लोग घायल थे. ऐसे में एक डॉक्टर होने के नाते मैंने इन सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. उन्होंने बताया, इसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल है. वहीं अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं, जिनका उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details