राजस्थान

rajasthan

बारां के जनाना अस्पताल में प्रसूता के साथ चोरी की वारदात... नकदी व 2 मोबाइल पार

By

Published : May 3, 2019, 12:10 PM IST

Updated : May 3, 2019, 1:15 PM IST

बारां के जिला अस्पताल में सुरक्षा को लेकर फिर उठे सवाल. मरीजों के साथ आए दिन हो रही है इस प्रकार की वारदात.

अस्पताल में प्रसूता के साथ चोरी की वारदात

बारां. राजस्थान पुलिस का नारा 'आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर' धुंधला साबित हो रहा है. जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे है. आलम यह है कि चोरों से अब मंदिर के बाद अस्पताल भी सुरक्षित नहीं है.

आम जनता इन आपराधिक गतिविधियों के कारण खौफ के माहौल में जी रही है. बारां के सरकारी अस्पताल के जनाना वार्ड में एक महिला के साथ अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने महिला के पास से 20 हजार से अधिक नगद राशि और दो मोबाइल चुराएं हैं.

अस्पताल में प्रसूता के साथ चोरी की वारदात

महिला गई थी वाशरूम को
महिला ने बताया कि उसका नवजात शिशु एनआईसीयू वार्ड में भर्ती था. वह वार्ड के बाहर सो रही थी कि इसी बीच कोई अज्ञात व्यक्ति वहां आया और नजदीक खाली स्थान देखकर सो गया. थोड़ी देर बाद जब महिला को वाशरूम गई तो वापस आने पर वो भौचक्की रह गई जब उसने पाया कि ना वो व्यक्ति वहां मौजूद है और ना ही उसका सामान. यहां तक चोर ने मोबाइल भी चुरा लिया था.

पुलिस का 'बेपरवाह' रवैया
घटना के बाद प्रसूता के परिजन अस्पताल में स्थित पुलिस चौकी पर पहुंचे जहां घटना की जानकारी दी लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मी कि ओर से घटना पर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई.

Last Updated : May 3, 2019, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details